अधेड़ की मौत बनी पहेली, पत्नी ने दी मुखाग्नि, बहू ने ससुर पर लगाया था ये गंभीर आरोप

अधेड़ की मौत बनी पहेली, पत्नी ने दी मुखाग्नि, बहू ने ससुर पर लगाया था ये गंभीर आरोप

11th February 2018 0 By Kumar Aditya

बिहार के रोहतास में अकोढ़ीगोला के दरिहट थाना क्षेत्र के धरहरा गाव में शुक्रवार की रात एक अधेड़ चन्रधन शर्मा की मौत पुलिस के लिए पहेली बन गयी है. उसकी हत्या हुई या उसने आत्महत्या की, कुछ स्पष्ट नहीं है. थानाध्यक्ष सियाराम सिंह ने बताया कि मृतक के सीना और चेहरे पर चोट के निशान पाये गये हैं. उसके शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. उन्होंने ने बताया कि अभी तक घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शी उसकी पत्नी लाचो देवी ने कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है.

 

आवेदन का इंतजार किया जा रहा है, क्योंकि उसकी पत्नी दाह-संस्कार करने में लगी है. लेकिन, घटना के बाद मौके पर पुलिस से उसने बताया था कि मृतक द्वारा शराब के नशे में अपने से ईंट से माथा पीटने के बाद उसकी मौत हो गयी. परिजनों के कथनानुसार यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है. लेकिन, घटना के बाद से ही मृतक के बेटे का फरार होना मामला को संदिग्ध बनाता है. मृतक की पत्नी के आवेदन और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की घटना की पहेली सुलझ पायेगी.

 

वहीं, मृतक की बहू ने ससुर पर घटना के पहले छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. बहू पूनम देवी ने बताया कि घटना के कुछ देर पहले ससुर शराब के नशे में उसके घर में घुस कर उसके साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया था. जिसका विरोध करने के बाद उसने ईंट माथे पर पटक कर जान दे दी. मृतका की पत्नी ने उसे मुखाग्नि दी और दाह-संस्कार कराया. उसने भी बहू के आरोप को सही बताया.

Advertisements