असम में चलती ट्रेन में बिहार की छात्रा से रेप के बाद हत्या

असम में चलती ट्रेन में बिहार की छात्रा से रेप के बाद हत्या

12th July 2018 0 By Deepak Kumar

बिहार की एक छात्रा के साथ चलती ट्रेन में रेप और हत्या का मामला सामने आया है। छात्रा के साथ यह वारदात असम में हुआ है। बताया जाता है कि कामख्या एक्सप्रेस में छात्रा के साथ रेप किया और उसका गला काटकर मौत के घाट उतार दिया गया। छात्रा की लाश कामख्या एक्सप्रेश ट्रेन के टॉयलेट से बरामद किया गया है।

असम के शिवसागर जिले के सिमलुगुड़ी रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से छात्रा की शव बरामद की गई। पुलिस के अनुसार छात्रा के शरीर पर जख्म के निशान हैं। आशंका जतायी जा रही है कि किसी अज्ञात अपराधी ने उसके ऊपर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। साथ ही छात्रा के साथ रेप होने की बात भी कही जा रही है। हालांकि पुलिस ज्यादा कुछ बोलने से इनकार कर रही है।

घटना के बाबत शिवसागर के पुलिस अधीक्षक सुबोध सोनोवाल ने कहा कि लड़की की मां ने उसे शिवसागर स्टेशन पर सुबह करीब 8.50 बजे रेलगाड़ी में बिठाया था। जब रेलगाड़ी सुबह करीब 9.10 बजे सिमलागुड़ी रेलवे स्टेशन पहुंची तो लड़की का शव रेलगाड़ी के शौचालय में पाया गया। लड़की गोलाघाट में अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी और उसे फरकाटिंग स्टेशन पर रेलगाड़ी से उतरना था। लड़की की मां ने कहा, ‘मैंने उसे मोबाइल फोन खरीदने के लिए 10 हजार रुपये दिए थे। किसी ने पैसों के लिए मेरी बेटी की हत्या कर दी और शौचालय में फेंक दिया।

वहीं दूसरी तरफ, असम स्थित जोरहाट जिले के मरियनी से अवध-असम एक्सप्रेस ट्रेन के शौचालय से भी एक महिला का शव बरामद किया गया था। महिला के साथ दुष्कर्म किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस अब 24 घंटे में हुए दो घटना की जांच में जुट गई है।

Advertisements