आरा के कुख्यात मनीष सिंह उर्फ़ हीरो पुलिस एनकाउंटर में ढेर

आरा के कुख्यात मनीष सिंह उर्फ़ हीरो पुलिस एनकाउंटर में ढेर

14th November 2018 0 By Raj Kumar

बिहार के भोजपुर जिले में एसटीएफ ने मुठभेड़ में कुख्यात मनीष सिंह ऊर्फ हीरो के मार गिराया है। हीरो के दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसका नाम कुंदन और अभिषेक बताया जा रहा है। घटना मंगलवार देर रात की है। एसपी आदित्य कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

वारदात की योजना बना रहा था हीरो

  1. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस को इसकी सूचना मिली कि हीरो अपने 3 साथियों के साथ पीरो में किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहा है।
  2. एसटीएफ की टीम हीरो की घेराबंदी करने जा रही थी। इसी दौरान हीरो ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी कई राउंड फायरिंग की।
  3. हीरो की मौके पर मौत, दो साथी गिरफ्तारकुख्यात मनीष सिंह ऊर्फ हीरो की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जबकि एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार आरोप में अभिषेक यूपी का रहने वाला है और कई मामलों में पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।
  4. भोजपुर में आतंक मचा रहा था हीरोपुलिस ने बताया कि हीरो ने भोजपुर में आतंक मचा रखा। कुछ दिनों पहले ही उसने महिंद्रा शोरूम में घुसकर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हीरो पर ईंट भट्ठा के मुंशी की भी हत्या का आरोप है। वह पिछले साल सितंबर में न्यायिक हिरासत से फरार हुआ था।
  5. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। दोनों से कई घटना का खुलासा होने की उम्मीद है। मौके से फरार एक आरोपी की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है।

Advertisements