Advertisements

आर्केस्ट्रा में विवाद के बाद घर में घुसकर बोला हमला, महिलाओं के साथ की छेड़खानी

 

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज के थावे में स्थानीय थाने के बगहा निजामत बथान गांव में मंगलवार की रात आर्केस्ट्रा के दौरान बरातियों के साथ मारपीट के बाद घर में घुसकर हमला किया. इस दौरान मारपीट, चाकूबाजी व महिलाओं के साथ छेड़खानी भी की गयी. इस मामले में अवधेश साह की पत्नी चिंता देवी ने गांव के ही सात लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

 

प्राथमिकी में उसने आरोप लगाया है कि गांव के ही कुछ शरारती तत्वों ने बरातियों के साथ लड़ाई-झगड़ा कर लिया. बाद में लोगों ने समझा-बुझाकर शांत करा दिया था, लेकिन देर रात करीब दो बजे उन शरारती तत्वों ने चाकू- डंडे के साथ घर में घुसकर हमला बोल दिया गया. इस दौरान उन्होंने औरतों के साथ छेड़खानी की. इसका विरोध किया गया तो परिजनों को बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया. चाकूबाजी कर गहने भी छीन लिये.

 

हल्ला सुनकर जब आसपास के लोग दौड़े तो सभी जातिसूचक शब्द के साथ गाली-गलौज करते हुए शरारती तत्व जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये. पीड़ित महिला ने झूलन अहमद, साहिल मियां, मुन्ना मियां, सद्दाम मियां, खुर्शीद मियां, मो जाकिर और सोहराब अंसारी को आरोपित किया है. थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि महिला के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. छानबीन की जा रही है. साथ में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है. जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया जायेगा.

 

 

 

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *