BHAGALPUR Bihar

इंटरमीडिएट कंपार्टमेंटल परीक्षा आठ केंद्रों पर 13 जुलाई से, 7216 परीक्षार्थी लेंगे हिस्सा

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से आयोजित इंटरमीडियट कंपार्टमेंटल परीक्षा 13 से 20 जुलाई तक जिले में आठ केंद्रों पर होगी। हर दिन दो पालियों में परीक्षा होगी और 7216 छात्र परीक्षा में हिस्सा लेंगे।

 

इंटरस्तरीय जिला स्कूल, गवर्नमेंट गर्ल्स हाईस्कूल, झुनझुनवाला उच्च विद्यालय, मोक्षदा बालिका उच्च विद्यालय, एमएम बालिका उच्च विद्यालय मिरजानहाट, उच्च विद्यालय मिरजानहाट, सीएमएस हाईस्कूल व मारवाड़ी पाठशाला को केंद्र बनाया गया है। पहली पाली की परीक्षा सुबह 9:45 से दोपहर एक बजे तक होगी। दूसरी पाली की परीक्षा 1:45 से शाम पांच बजे के बीच होगी। परीक्षा के दौरान प्रत्येक बेंच पर दो परीक्षार्थी बैठ पायेंगे। परीक्षा केंद्र में प्रवेश से पूर्व सघन जांच होगी।

 

एक परीक्षा केंद्र में बदलाव

 

 

इंटरमीडिएट कम्पार्टमेंटल परीक्षा 2018 के लिए निर्धारित टीएनबी कॉलेजिएट इंटर स्कूल के बदले इंटरस्तरीय जिला स्कूल को केंद्र बनाया गया है। इस सबंध में बोर्ड की ओर से पूर्व व नये केंद्र के अधीक्षक को इसकी सूचना दे दी गई है।

 

इस नंबर पर करें शिकायत

 

बोर्ड की ओर से परीक्षा के दौरान पटना मुख्यालय में 12-20 जुलाई तक कंट्रोल रूम कार्य करेगा। परीक्षा से संबंधित सूचना या शिकायत बोर्ड के कंट्रोल रूम के 0612-2227588, 2232249 पर दे सकते हैं।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *