इमरान खान के शपथ ग्रहण में दिख सकते हैं भारत के दिग्‍गज क्रिकेटर !

इमरान खान के शपथ ग्रहण में दिख सकते हैं भारत के दिग्‍गज क्रिकेटर !

29th July 2018 0 By Deepak Kumar

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तान चुनाव में धामकेदार जीत दर्ज करने वाले पूर्व क्रिकेटर इमरान खान इस समय मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर इमरान सबसे अधिक सर्च किये जा रहे हैं. दरअसल 1992 में अपनी कप्‍तानी में पाक क्रिकेट टीम को वर्ल्‍ड चैंपियन बनाने वाले इमरान खान आम चुनाव में धामकेदार जीत दर्ज की है और अब वो पड़ोसी देश के अगले प्रधानमंत्री बनने की दौड़ में सबसे आगे हैं.

इमरान खान की जीत पर भारत में जोरदार चर्चा है. चर्चा इसलिए और है क्‍योंकि वो एक बेहतरीन क्रिकेटर रहे हैं और उनका भारतीय क्रिकेटरों के साथ बढिया संबंध रहा है. चुनावी जीत के बाद भारत के दिग्‍गज क्रिकेटरों ने इमरान खान को बधाई भी दी है. अब ऐसी खबर है कि इमरान खान अगर प्रधानमंत्री बन गये तो उनके शपथग्रहण समारोह में भारतीय क्रिकेटर नजर आ सकते हैं.

…तो यह क्रिकेटर बन सकता है ऑस्ट्रेलिया का इमरान खान
पूर्व रॉ चीफ एएस दौलत का दावा है कि क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में दिग्‍गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, कपिल देव, सुनील गावस्‍कर सहित कई दिग्‍गज क्रिकेटर शामिल हो सकते हैं.
एक वेबसाइट के साथ बातचीत में रॉ चीफ ने कहा कि इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में कोई जाए या न जाए भारत के दिग्‍गज क्रिकेटर सचिन, गावस्‍कर, द्रविड और कपिल देव जैसे क्रिकेटरों को जरूर न्‍योता मिल सकता है. उन्‍होंने कहा, ये सभी दिग्‍गज क्रिकेटर इमरान के अच्‍छे दोस्‍त रहे हैं.

गौरतलब है कि इमरान के चुनाव जीतने के बाद क्रिकेट जगत ने उन्‍हें बधाई दी. बधाई देने में भारतीय क्रिकेटर भी पीछे नहीं रहे और कपिल देव, सौरव गांधी सहित कई स्‍टार खिलाडियों ने बधाई दी. गांगुली ने बधाई देते हुए कहा, इमरान खान को बधाई. वह लंबे समय से लड़ाई लड़ रहे थे और अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं.

Advertisements