एक साल तक बनाया संबंध, शादी के बाद बोला-मैं तुझे नहीं पहचानता

एक साल तक बनाया संबंध, शादी के बाद बोला-मैं तुझे नहीं पहचानता

12th July 2018 0 By Deepak Kumar

शेखपुरा । युवती का एक साल तक यौन शोषण करने के बाद जब शादी की बात आई तो युवक ने युवती को पहचानने से भी इंकार कर दिया। इस मामले को लेकर गुरुवार को शेखपुरा के अदालत परिसर में काफी देर तक ड्रामा होता रहा।

इस मामले में पीडि़ता युवती जिला के कोरमा थाना के बटोरा गांव की बताई गई है, जबकि लड़का बबलू महतो बेलौनी गांव का है। इस बाबत पीडि़ता युवती ने बताया कि बबलू महतो प्रेम जाल में फंसाकर पिछले एक साल से उसका यौन शोषण कर रहा था।

युवती ने बताया कि बबलू के बहकावे के आकर गुरुवार को वह घर से भाग रही थी तभी ग्रामीणों ने युवती और बबलू को पकड़ लिया और गांव में ही शादी करा दी। गांव में शादी कराने के बाद ग्रामीणों ने दोनों की शादी को कानूनी दर्जा देने को शेखपुरा कोर्ट लाया तो यहां बबलू महतो ने शादी से तो इंकार किया ही युवती को पहचानने से भी इंकार कर दिया। युवक के इस इंकार से अदालत परिसर में काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा।

बताया गया कि युवती की मां पंजाब में रहकर काम करती है तथा उसका बाप गांव में रहता है। युवती ने बबलू महतो के साथ प्रेम संबंध स्वीकार्य करते हुए बताया कि बटोरा गांव में बबलू की मौसी रहती है। बबलू मौसी के घर आता-जाता था। इसी क्रम में बबलू इस युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया।

Advertisements