एमएस धौनी के फैन्स के लिए खुशखबरी, जल्द आयेगा ‘एमएस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ का सीक्वल

एमएस धौनी के फैन्स के लिए खुशखबरी, जल्द आयेगा ‘एमएस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ का सीक्वल

5th July 2018 0 By Kumar Aditya

झारखंड के लाल और देश के हरदिल अजीज क्रिकेटर, टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी. धौनी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘एमएस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ का सीक्वल आने वाला है. वर्ष 2016 में आयी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. फिल्म में धौनी का किरदार अभिनेता शुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था.

 

अंग्रेजी वेबसाइट मिड डे ने खबर दी है कि इस फिल्म का अब सीक्वल बनने जा रहा है. नयी फिल्म में धौनी की कप्तानी में टीम इंडिया के वर्ल्ड चैंपियन बनने की कहानी दिखायी जायेगी. इतना ही नहीं, धौनी के निजी जीवन से जुड़ी बातें भी इस बार सामने आयेगी.

 

बताया गया है कि वर्ष 2015 में हुए वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के सेमीफाइनल तक पहुंचने तक का सफर दिखाया जायेगा. साथ ही सीक्वल के अगले पार्ट में इस साल आइपीएल में धौनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के चैंपियन बनने की भी कहानी भी दिखायी जायेगी.

 

बताया जा रहा है कि अगले साल प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जायेगा. हो सकता है कि सीक्वल में भी सुशांत सिंह राजपूत ही धौनी की भूमिका में नजर आयें. ‘एमएस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ को नीरज पांडेय ने निर्देशित किया था. फिल्म में राजपूत के अलावा दिशा पटानी, कियारा आडवाणी और अनुपम खेर ने अहम भूमिका निभायी थी. कमाई के मामले में यह फिल्म वर्ष 2016 की 5वीं सबसे बड़ी फिल्म थी.

Advertisements