एसएससी परीक्षा छूटी,अब बीपीएससी भी छूट जायेगी

एसएससी परीक्षा छूटी,अब बीपीएससी भी छूट जायेगी

11th August 2018 0 By Deepak Kumar

भागलपुर : तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय का परीक्षा विभाग पार्ट थर्ड आर्ट्स का रिजल्ट तैयार नहीं कर पा रहा है. शुक्रवार को कई छात्र रिजल्ट मांगने विवि पहुंचे थे. उनका कहना था कि अप्रैल में ही परीक्षा दी थी. साइंस व कॉमर्स का रिजल्ट विश्वविद्यालय ने प्रकाशित कर दिया. लेकिन आर्ट्स का रिजल्ट नहीं दे रहा है.

इसके कारण उनलोगों को काफी परेशानी हो रही है. एसएससी परीक्षा की तैयारी उन लोगों ने पूरे मन से की थी. सोचा था समय पर रिजल्ट आ जायेगा. लेकिन रिजल्ट आया नहीं और एसएससी की परीक्षा नहीं दे सके. अब 20 अगस्त तक बीपीएससी का फॉर्म भरने का समय है. अगर इससे पहले रिजल्ट नहीं आया, तो बीपीएससी की परीक्षा में शामिल होने से भी वंचित हो जायेंगे. ज्ञात हो कि पार्ट थर्ड आर्ट्स में 60 हजार से भी अधिक स्टूडेंट्स हैं.

प्रोविजनल के चलते देर हुई : डीएसडब्ल्यू : टीएमबीयू के डीएसडब्ल्यू सह परीक्षा प्रभारी प्रो योगेंद्र ने बताया कि, पार्ट थर्ड आर्ट्स के रिजल्ट के लिए टेबलेशन का काम चल रहा है. लेकिन इस बीच बीएड के परीक्षार्थियों को प्रोविजनल प्रमाण पत्र जारी करने का अचानक आये बोझ के चलते बाकी सारा काम धीमा पड़ गया. इसी कारण रिजल्ट तैयार होने में विलंब हुआ है. उन्होंने बताया कि यह बता पाना मुश्किल है कि किस तारीख तक रिजल्ट दे पायेंगे, लेकिन जल्द देने की कोशिश की जा रही है.

Advertisements