ऑटो सवार सेंट्रल बैंक के मैनेजर को चालक ने साथी के साथ मिलकर लूटा

ऑटो सवार सेंट्रल बैंक के मैनेजर को चालक ने साथी के साथ मिलकर लूटा

11th July 2018 0 By Deepak Kumar

सिलीगुड़ी में पदस्थापित सेंट्रल बैंक के मैनेजर ऑटो रिजर्व कर घर जा रहे थे। इसी बीच ऑटो ड्राइवर ने अपने साथी के साथ मिलकर उन्हें लूट लिया।
वारदात भागलपुर के नाथनगर थाना क्षेत्र के दोगच्छी बायपास चौक पर मंगलवार सुबह 4:15 बजे की है। सिलीगुड़ी में पदस्थापित सेंट्रल बैंक के मैनेजर शशि भूषण शर्मा भागलपुर रेलवे स्टेशन से ऑटो रिजर्व कर अपने घर सुल्तानगंज जा रहे थे।
नाथनगर थाने में उन्होंने लूट की जानकारी दी। दिये आवेदन के अनुसार सुबह-सुबह सिलीगुड़ी से भागलपुर पहुंचे थे। स्टेशन से सुल्तानगंज अपने घर नयाटोला जाने के लिए ऑटो रिजर्व किया था। ऑटो चालक के अलावा उसका एक और दोस्त भी बैठा था। नाथनगर थाना पार करने के बाद चंपापुल के आगे एनएच 80 दोगच्छी बायपास चौक पर ऑटो चालक ने तौलिये में बंधा हथियारनुमा सामान उनके शरीर में सटा दिया। फिर धमकी दी कि सारा सामान और पैसा दे दो वरना जान से हाथ धो बैठोगे। इस घटना से मैनेजर काफी डर गए। उन्होंने एक-एक करके सोने की अंगूठी, 8700 रुपये नगद, घड़ी, दो मोबाइल, एटीएम कार्ड आदि बदमाशों को दे दिया। सारा सामान लूटने के बाद उन्हें ऑटो से नीचे उतार दिया। वापस ऑटो लेकर भागलपुर की तरफ लौट गए। मैनेजर एक मैजिक गाड़ी वाले से लिफ्टर लेकर घर पहुंचे और परिजनों को घटना की जानकारी दी। और थाने आकर शिकायत दर्ज करायी। नाथनगर इंस्पेक्टर ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। कुछ ऑटो चालकों को थाने पर बुलाकर पूछताछ की गई है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

Advertisements