कुशवाहा आज शाम लेंगे फैसला, राम मंदिर को ले सरकार पर बरसे

कुशवाहा आज शाम लेंगे फैसला, राम मंदिर को ले सरकार पर बरसे

6th December 2018 0 By Kumar Ashwini

बिहार में उपेंद्र कुशवाहा की आरएलएसपी और NDA का गठबंधन टूटेगा या बचेगा इस बात का फैसला आज शाम हो जाएगा. पश्चिम चंपारण में आरएलएसपी का चिंतन शिविर चल रहा है और आज इसमें NDA में रहने पर फैसला होना है. लोकसभा चुनाव के लिए हुए सीट बंटवारे में केवल दो सीटें मिलने से उपेंद्र कुशवाहा NDA से नाराज चल रहे हैं. हालांकि उपेंद्र कुशवाहा ने दो दिन पहले ही कहा था कि अगर सरकार शिक्षा से जुड़ी उनकी 25 मांगें मान ले तो अपमान सहकर भी एनडीए में रहने को तैयार हैं.

नीतीश पर हमलावर हैं उपेंद्र कुशवाहआरएलएसपी प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर जमकर बरसे. नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर पर जमकर बरसते हुए कुशवाहा ने बीजेपी को भी खरी खरी सुनाते हुए कहा कि जिस नाव की वो सवारी कर रहे है उसका डुबना तय है. जेडीयू को किसी भी मुद्दे पर खुली बहस की चुनौती देते हुए कुशवाहा ने कहा कि उनकी पार्टी नीतीश के पाखंड और आतंक से छुटकारा दिलाने के लिए सरकार को उखाड़ फेंकेगी.

छात्रसंघ चुनाव को लेकर भी साधा निशानाउपेंद्र कुशवाहा ने पटना विश्वविदयालय छात्र संघ चुनाव को लेकर भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश को कटघरे में खड़ा किया. अपने ट्वीट में कुशवाहा ने कहा, ”छात्रसंघ चुनाव को प्रतिष्ठा का प्रश्न बनाकर ‘पुलिस-प्रशासन-विश्वविद्यालय’ सबको दंडवत करा दिया. इतनी फजीहत करार जीत भी गए तो प्रधानमंत्री बन जाएंगे?

कुशवाहा ने आगे कहा कि छात्रसंघ चुनाव में सत्ता व सत्ताधारी दल की ताकत का महादुरुपयोग व्यक्ति के अहंकार की पराकाष्ठा है. ऐसा अहंकार तो इतिहास में हमेशा ही सर्वनाश का कारण साबित हुआ है. माननीय मुख्यमंत्री जी, आनेवाली पीढ़ी कैसे विश्वास करेगा ति आप भी उसी विश्वविद्याल के छात्र रहे हैं?
राम मंदिर पर बीजेपी को दी नसीहतबीजेपी को नसीहत देते हुए कुशवाहा ने कहा कि चुनाव से पहले वोट के लिए मंदिर बनाने की बात करना बंद करे. कुशवाह ने कहा कि चिंतन शिविर में लोगों की राय है कि चुनाव के समय राम मंदिर मामला मौलिक सवालों से ध्यान हटाने की कोशिश है. मन्दिर के नाम पर विवाद और वोट लेने की कोशिश हो रही है जिससे उनकी पार्टी सहमत नहीं है.

Advertisements