खगड़िया:फीस नहीं देने पर स्कूल प्रिंसिपल ने छात्र को बिजली तार से बेरहमी से पीटा। 

खगड़िया:फीस नहीं देने पर स्कूल प्रिंसिपल ने छात्र को बिजली तार से बेरहमी से पीटा। 

15th February 2017 0 By Kumar Aditya


खगड़िया के अलौली प्रखंड अंतर्गत एहलास सहसी गांव स्थित राही पब्लिक स्कूल के नर्सरी छात्र को स्कूल के संचालक सह शिक्षक ने बिजली तार के कोड़े से बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया। घटना का कारण मासूम के परिजन द्वारा चार माह का फीस नहीं देना बताया गया है। घायल नर्सरी का छात्र बिट्टू कुमार एहलास सहसी गांव के कमलेश्वरी यादव का बेटा है।
पीड़ित पिता ने अलौली थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज करने की गुहार लगाई है। प्रभारी थानाध्याक्ष मुकेश वर्मा ने मामले की छानबीन कर कार्रवाई की बात कही है। पीड़ित कमलेश्वरी यादव ने बताया कि उनका दो बेटा एहलास चौक स्थित राही निजी पब्लिक स्कूल में पढ़ाई करता है।
सोमवार को संचालक सह शिक्षक पिन्टू झा (शर्मा) ने नर्सरी वर्ग में पढ़ने वाले उनके बेटे बिट्टू कुमार को बिजली तार से बने कौड़े से इसलिए पिटाई कर दी कि वे तीन-चार माह से स्कूल फी जमा नहीं किया था। कमलेश्वरी यादव ने बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति काफी कमजोर है। किसी तरह मजदूरी कर बच्चों को पढ़ा रहा हैं।
उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है। हालांकि आरोप से इंकार करते हुए स्कूल संचालक सह शिक्षक पिन्टू झा ने कहा कि उन्हें बेवजह इस मामले में फंसाया जा रहा है, वे बिल्कुल बेकसूर हैं।

Advertisements