Advertisements

खगड़िया:-छैला बिहारी के भाई पर अपराधियों ने किया हमला,घर में लूटपाट कर कई चक्र गोलियां चलाते भागे अपराधी

खगड़िया : पूरा देश दीपोत्सव मनाने में मशगूल था. इसी बीच, मशहूर लोक गायक सुनील छैला बिहारी के घर हथियारबंद अपराधियों ने धावा बोल दिया. अपराधियों ने कई चक्र गोलियां भी चलायीं. सुनील छैला बिहारी के भाई सुशील बिहारी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. सुशील बिहारी के अनुसार, घर में लूटपाट भी की गयी है. अपराधियों ने भागने के क्रम में एक ब्रीफकेस अपने साथ रख लिया. 

उन्होंने बताया कि उस ब्रीफकेस में लगभग 90,000 रुपये का नेकलेस और करीब 53 हजार रुपये नकद थे. हालांकि, पुलिस ने लूटपाट की घटना की पुष्टि नहीं की है. सुशील बिहारी ने पुलिस को दिये गये आवेदन में कहा है कि मुखिया प्रतिनिधि अशोक यादव लगभग दो दर्जन अपराधियों के साथ दीपावली की रात उसके घर पर आये. उससमय पूरे परिवार के साथ वे लोग खाना खा रहे थे. आते ही अशोक यादव ने अपने साथियों को निर्देश दिया कि यही सुशील बिहारी मनरेगा योजनाओं का उद्भेदन कर रहा है, मारो इसे. इतना कहते ही सुशील बिहारी एवं उसके भतीजे शुभम पर अपराधी टूट पड़े. दोनों को राइफल के कुंदे से पिता गया. इससे सुशील बिहारी एवं शुभम की नाक में चोटिल हो गयी है. अपराधी जाने के क्रम में कई चक्र गोलियां भी चलायीं.

सुशील बिहारी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली के कई खोखे भी बरामद किये हैं. पुलिस ने घटनास्थल से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है. इस मामले में गोगरी थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. वहीं, घटना से सुनील छैला बिहारी का परिवार काफी दहशत में है. परिवार में काफी खलबली मची हुई है. पौरा सहायक थानाध्यक्ष महेशलाल राम ने गोलीबारी की घटना को सही करार दिया है. लेकिन, पुलिस द्वारा लूटपाट की घटना की पुष्टि नहीं की गयी.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *