खेत में BSF के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल-बाल बचे CRPF के एडीजी और आईजी

सीआरपीएफ के हेलीकॉप्टर को खेत में लैड़िंग करानी पड़ी.
बिहार के औरंगाबाद जिले में बीएसएफ के एक हेलीकॉप्टर को इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है. हेलीकॉप्टर में सवार 9 लोग सुरक्षित हैं.
औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद जिले में बीएसएफ के एक हेलीकॉप्टर को इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है. बताया जाता है कि हेलीकॉप्टर को एक खेत में इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है. कुछ तकनीकी खराबी होने की वजह से इसे फौरन खेत में लैंड कराया गया. गनीमत रही कि इसमें हेलीकॉप्टर में सवार सभी सीआरपीएफ के 9 लोग सुरक्षित हैं.

बताया जाता है कि बीएसएफ के हेलीकॉप्टर में सीआरपीएफ के एडीजी और आईजी समेत 9 लोग सवार थे. वहीं, खेत में हेलीकॉप्टर को देखकर स्थानीय लोग भी सकते में पड़ गए. लोगों में अफरा-तफरी मच गई. इसी दौरान पुलिस को भी सूचना दी गई. और फौरन पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई.

खबरों के मुताबिक सीआरपीएफ का हेलीकॉप्टर देव स्थित भलुआही कैंप जा रही थी. इसी दौरान औरंगाबाद के गोह के सहरसा गांव में इमरजेंसी लैंडिंग करायी गई. जानकारी के मुताबिक हेलीकॉप्टर में अचानक से तकनीकि खराबी आने की वजह से खेत में तुरंत इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. हेलीकॉप्टर पायलट की सूझबूझ से बड़ी अनहोनी को टाला जा सका.

हादसे में एडीजी और आईजी समेत 9 लोगों की जान जा सकती थी. वहीं, इस हादसे की जांच भी कराने के आदेश दे दिए गए हैं. घटना के बाद सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं. अगर हेलीकॉप्टर क्रैश कर जाती तो 9 लोगों की जान चली जाती.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *