गया: अनियंत्रित गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

गया: अनियंत्रित गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

13th June 2018 0 By Deepak Kumar

बिहार के गया में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. दोनों मृतक घरों में मार्बल बिछाने का काम करते थे और बोधगया से काम पूरा कर के वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान बोधगया थाना के बोधगया-चेरकी सड़क मार्ग के ग्राम कालहोरा के पास किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी.

टक्कर लगने से दोनों सड़क किनारे गिर गए. काफी देर तक दोनों सड़क पर तड़पते रहे. इस दौरान किसी राहगीर ने घटना की जानकारी बोधगया थाना पुलिस को दी गई जिसके बाद दोनों को गम्भीर हालात में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों की मौत हो गई.

मृतक मार्बल ठेकेदार चंदौती थाना के कटारी हिल के रहने वाले अजीत कुमार थे वहीं मजदूर शेखवार गांव का छोटू कुमार था. मौत के बाद दोनों परिवार में कोहराम मच गया. दोनों शवों को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

मजदूर छोटू के परिजनों की मानें तो ये हादसा नहीं है बल्कि किसी ने दोनों की हत्या कर दी है या उसे वाहन से कुचल दिया है. मृतक ठेकेदार के भाई ने बताया कि हमें पुलिस ने बताया कि सड़क किनारे दोनों गिरे हुए थे और काफी खून निकला हुआ था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

फिलहाल मामला हत्या है या सड़क हादसा पुलिस की छानबीन में स्पष्ट नहीं हो सका है.

Advertisements