गोराडीह में मोबाइल से बात करते जा रहे बाइक सवार को बस ने रौंदा

गोराडीह में मोबाइल से बात करते जा रहे बाइक सवार को बस ने रौंदा

14th April 2018 0 By Deepak Kumar

गोराडीह थाना क्षेत्र के के गंगटी चौक पर शुक्रवार की दोपहर दो बजे स्टार बस और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस घटना में बांका निवासी बाइक सवार शंकर साह की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। हादसे के बाद बस के चालक सहित अन्य कर्मी फरार हो गये। घटना के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को पुलिस ने जब्त कर लिया।
स्थानीय लोगों ने बताया कि बस पैसेंजर लेकर सन्हौला से भागलपुर की तरफ जा रही थी। तभी गंगटी चौक के आगे एक मोड़ पर सामने से तेज गति से आ रहा बाइक सवार टकरा गया। लोगों ने बताया कि बाइक चला रहा व्यक्ति मोबाइल से बात करते हुए जा रहा था। इस कारण मोड़ पर अचानक बस के आ जाने से अनियंत्रित होकर टकरा गया। घटना के बाद बस पर सवार पैसेंजर में अफरातफरी मच गई और भय से यात्री इधर-उधर भागने लगे। इसी बीच बस के चालक सहित अन्य कर्मी मौका देख फरार हो गया। बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गये। गोराडीह पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
गोराडीह थानाप्रभारी ने बताया कि बस को जब्त कर लिया गया है। बाइक सवार 55 वर्षीय बांका के धोरैया थाना क्षेत्र के जयपुर गांव का निवासी शंकर साह था। घटना की सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। सभी का रो-रोकर बुरा हाल था। एक रिश्तेदार ने बताया कि बाइक सवार किसान था और किसी काम से सुबह में भागलपुर गया था। उसे दो पुत्र एवं तीन पुत्री है। छोटे बेटे को छोड़कर सभी की शादी हो चुकी है। बड़ा पुत्र रेलवे में नौकरी करता है।

Advertisements