सारण : बनियापुर, सहाजितपुर पुलिस की हस्तक्षेप से विगत एक माह से फरार प्रेमी युगल की शादी प्रखंड क्षेत्र के सहाजितपुर शिव मंदिर परिसर में दोनों के परिजनों के रजा मंदी से संपन्न हुई. प्रेमी युगल की शादी की चर्चा दोनों के गांव सहित विवाह स्थल के आसपास के लोगो में तेजी से फैली एवं देखते ही देखते विवाह स्थल पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी. बिना बैंड बाजे एवं बिना शहनाई के संपन्न शादी के गवाह बने प्रबुद्ध एवं गणमाण्य लोग. लोगों ने नव दंपती को आशीर्वाद दे कर उनके सुखमय भविष्य की कामना की.

शादी संपन्न होने से प्रेमी युगल काफी खुश दिखे एवं शादी को अपने प्यार की जीत बताया. प्रेमी युगल ने सहाजितपुर पुलिस प्रशासन एवं शादी कराने में अहम भूमिका निभाने वाले प्रबुद्ध लोगो के प्रति अाभार प्रकट किया. एएसआइ नवल किशोर सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के पिपरा निवासी सर्वजीत महतो का 20 वर्षीय पुत्र राजा महतो एवं थाना क्षेत्र के ही मरीचा निवासी शंभु महतो की 18 वर्षीय पुत्री सुग्गी कुमारी विगत एक माह पहले घर छोड़ फरार हो गये. दोनों के परिजन प्रेमी युगल को ढूढ़ने में लगे थे. तभी गुरुवार को प्रेमी युगल थाने पहुंच अपने प्यार का हवाला देते हुए शादी कराने की गुहार लगायी.

एएसआइ ने दोनों के परिजनों को थाने पर बुला काफी मशक्कत से शादी के लिए राजी कराया, जिसके बाद दोनों के परिजनों की उपस्थिति राजी खुशी शादी संपन्न हुई. शादी के मौके पर उपस्थित लोगो में पूर्व मुखिया उमाशंकर साह, दीनबंधु तिवारी, कौशल्या देवी, जवाहर महतो, सुग्रीव महतो सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *