Advertisements

चंदन प्रभाकर की गैरमौजूदगी पर कपिल शर्मा ने दी सफाई

एक चायवाला का किरदार निभाने वाले चंदन शो से इन दिनों गायब हैं और उनके हालिया ट्वीट्स बताते हैं कि उनके और कपिल शर्मा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. दोनों बचपन के दोस्त हैं और लंबे समय से पेशेवर रूप से जुड़े हुए हैं

हाल ही में कपिल शर्मा का कॉमेडी शो पुलवामा हमले पर शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से आई विवादित टिप्पणियों के बाद चर्चा में था. तब इस शो से उन्हें रातो-रात बाहर निकाल दिया गया था. अब कपिल के शो में अर्चना पूरन सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ली है. इन सब के बाद भी यह शो एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है. कयास लगाए जा रहे हैं कि कॉमेडियन चंदन प्रभाकर और शो के निर्माताओं के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

 

एक चायवाला का किरदार निभाने वाले चंदन शो से इन दिनों गायब हैं और उनके हालिया ट्वीट्स बताते हैं कि उनके और कपिल शर्मा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. दोनों बचपन के दोस्त हैं और लंबे समय से पेशेवर रूप से जुड़े हुए हैं.

जब चंदन से सोशल मीडिया पर पूछा गया कि उन्हें शो में क्यों नहीं देखा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, “प्यार के लिए धन्यवाद. मेरा कैरेक्टर और मेरी एक्टिंग शायद ठीक नहीं चल रही है. इस लिए मुझे एपिसोड में जहग नहीं मिल रही है. आपके लिए भी ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं.”

 

जब बॉम्बे टाइम्स ने चंदन से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा, “मैंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जो कुछ भी कहा है, मैं उसके साथ खड़ा हूं. कभी-कभी यह बहुत हद तक संभव है कि निर्माता जिस तरह से आपके एक्ट को लागू कर रहे हैं, उससे खुश नहीं हैं. मेरे मामले में निर्माताओं को लगता है कि मेरे गैग्स दर्शकों के साथ क्लिक नहीं कर रहे हैं, लेकिन जब आप सोशल मीडिया को चेक करें तो आपको पता चलेगा कि मेरे फैंस मेरी गैरमौजूदगी को महसूस करते हैं. वे वास्तव में मेरा काम पसंद करते हैं और मुझसे सवाल पूछते रहते हैं कि मैं शो से क्यों गायब हूं. इसलिए यह प्रोफेशलन मुद्दा है और मैं उम्मीद कर रहा हूं कि इन्हें जल्द ही सुलझा लिया जाएगा. मैं कपिल के साथ व्यक्तिगत और प्रोफेशनल रूप से अच्छे संबंध रखता हूं. हम दोनों में अच्छी इक्वेशन है. वह मेरे प्रिय दोस्त हैं और मेरे पास उनके खिलाफ कहने को कुछ भी नहीं है.”

 

इस बारे में बात करते हुए कपिल ने बताया, “चंदन ने कल हमारे साथ एक एपिसोड शूट किया और हम आज भी शूटिंग कर रहे हैं. वह कुछ एपिसोड में गायब थे क्योंकि हम कुछ नए कैरेक्टर्स पर काम कर रहे थे. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह शो का हिस्सा नहीं हैं. वह हमारे साथ काम कर रहे हैं और अभी भी हमारी टीम का बहुत खास हिस्सा है. ”

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *