जदयू प्रवक्ता संजय सिंह बोले- राहुल गांधी की राह पर चल रहे हैं तेजस्वी

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह बोले- राहुल गांधी की राह पर चल रहे हैं तेजस्वी

10th July 2018 0 By Deepak Kumar

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव की राहुल गांधी से नयी दोस्ती हुई है और वो राहुल गांधी को तेजी से अनुसरण कर रहे हैं.

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के अचानक गायब रहने पर जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से नयी दोस्ती हुई है और वो उनकी आदतों को सिख रहे हैं और राहुल गांधी की तरह तेजस्वी भी अचानक लापता हो जाते हैं.

संजय सिंह ने कहा, “तेजस्वी यादव की नयी दोस्ती राहुल गांधी से हुई है. जिस तरह राहुल गांधी अज्ञातवास और विदेश चले जाते हैं. लगता है कि तेजस्वी यादव अज्ञातवास हो गए हैं. तेजस्वी यादव भी आराम करने विदेश चले गए होंगे.”

इसके अलावा जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव के ट्वीट की भाषा को लेकर भी तंज कसा है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी के ट्वीट देखकर पता चल जाता है कि नौवीं भी पास नहीं है और उन्होंने जिन प्रोफेशनल्स को इस काम के लिए रखा है वो भी लगता है सातवीं-आठवीं पास हैं. राजनीति में भाषा का प्रयोग सही होना चाहिए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के चेहरे के भरोसे ये लोग विधानसभा पहुंचे गए हैं. राज्य की जनता आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में सबक सिखा देगी.

Advertisements