जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरित कर भाजपा नेताओं ने मनाया अटल जी का जन्मदिन

जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरित कर भाजपा नेताओं ने मनाया अटल जी का जन्मदिन

26th December 2018 0 By The Voice Of Bihar

 

भारत रत्न एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 94वें जन्मदिन को भाजपा ने सुशासन  दिवस के रूप में मनाया गया। युवा मोर्चा ने ईश्वर  नगर मंडल स्थित कसोधन वैश्य पंचायत भवन  में गरीबों को कपड़े बांटें। इस दौरान जगह-जगह  वस्त्र वितरण व सहभोज का आयोजन किया  गया। कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय,  प्रदेश मंत्री बंटी यादव, उपाध्यक्ष संतोष कुमार,  लोकसभा मीडिया प्रभारी रोशन सिंह और युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अभिनव कुमार आदि मौजूद थे। उधर,  विजय मित्र मंडल अध्यक्ष सुधीर भगत के नेतृत्व में  सेवा बस्ती में आयोजित सहभोज कार्यक्रम में प्रदेश  कार्यसमिति सदस्य डॉ. प्रीति शेखर, उप महापौर  राजेश वर्मा, वार्ड पार्षद संजय सिन्हा, प्रदीप जैन व  अन्य मौजूद थे।

कविता पाठ से लेकर केंद्र सरकार के कामकाज पर हुई चर्चा

इधर, भाजपा नेता अर्जित शाश्वत चौबे की अध्यक्षता में कुतुबगंज स्थित महादेव तालाब  परिसर में सुशासन दिवस मनाया गया। कार्यक्रम  में आसपास के बच्चों व वृद्धों के साथ मिल कर  अटल की तस्वीर पर फूल चढ़ाया गया और उनके  कार्यकाल में किए गए देशहित के कार्यों पर चर्चा हुई। इस दौरान अटल की लिखी कविता का भी पाठ किया। उन्होंने कहा कि सुशासन दिवस तभी सफल  हो सकता है जब अंतिम पायदान पर बैठे लोगों को  प्रेरित कर मुख्य धारा से जोड़े और केंद्र सरकार  की लाभकारी योजनाओं का उन्हें फायदा मिले।

इस मौके पर अरुण सिंह, नरेश यादव, देव कुमार पांडेय, शशि मोदी व अन्य मौजूद थे। तिलकामांझी  मंडल के भीखनपुर स्थित नारायण औषधालय  परिसर में मंडल अध्यक्ष देवव्रत घोष की अध्यक्षता  में जयंती मनाई गई। मौके पर राष्ट्रीय परिषद सदस्य अभय वर्मन, प्रीतम शुक्ला, उपाध्यक्ष प्रणव दास,  तिलकामांझी महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष संगीता  सिन्हा, तिलकामांझी युवा मोर्चा के अध्यक्ष प्रतीक  आनंद आदि मौजूद थे।

पीरपैंती में भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य पवन मिश्रा ने कंबल वितरित कर मनाया अटल जी का जन्मदिन

पीरपैंती में भी अटल जी का जन्मदिवस मनाया गया। भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य पवन मिश्रा और जिला उपाध्यक्ष गौरीशंकर सिंह उर्फ कन्हाई मंडल के नेतृत्व में कंबल वितरण भी किया गया। पवन मिश्रा ने अपने फेसबुक पर लिखा है कि

जन जन में लोकप्रिय,पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न स्व अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती के अवसर पर आज पीरपैंती विधानसभा के नंदलालपुर मंडल में कैरिया शक्ति केंद्र के सिमरिया गांव में पुष्प अर्पित की गई।कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को अटल जी द्वारा बताए गए मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया गया। साथ ही परिवार जनसंपर्क भी किया गया।

Advertisements