Bihar Crime State TOP NEWS

जलती चिता बुझाकर पुलिस ने बरामद की लड़की की अधजली लाश, मची सनसनी

पुलिस को जानकारी मिली कि परिजनों ने बेटी की हत्या कर शव को बाग में जला रहे हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस उस बगीचे में पहुंची जहां शव को जलाया जा रहा था। पुलिस ने लड़की की जलती चिता बुझाकर अधजले शव को बरामद किया।

घटना सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के सिहौल गांव की है। पुलिस ने गांव के ही एक बगीचे से रविवार सुबह जमीन खोदकर अधजली लाश बरामद की। पुलिस जिस वक्त बगीचे में पहुंची चिता से धुआं निकल रहा था। चौकीदार की मदद से पहले आग बुझाई गई फिर कुदाल से जहां शव जलाया जा रहा था वहां की जमीन खोदकर लाश बरामद की गई। चिता की आग बुझा कर पुलिस ने अधजली लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया।

इधर, अधजली लाश बरामद करने के बाद जांच में पुलिस ऋृषिकेष कुमर के घर पहुंची, लेकिन घर पर कुछ महिलाएं ही थीं। पुलिस ने युवती के माता-पिता की खोज की तो बताया गया कि वे बाहर गए हैं। पुलिस को शक हुआ कि जिनकी बेटी की मौत हो गई हो उसके माता-पिता की जानकारी के बिना ही घरवाले उसका शव जला रहे थे।

जलती चिता बुझाकर पुलिस ने बरामद किया अधजला शव
यह भी पढ़ें

इस बिंदु पर पुलिस को विश्वास नहीं हो रहा है। घर में एक बच्चा और तीन महिलाएं थीं, उन्होंने पुलिस को बताया कि हिना अहले सुबह फूल तोड़ने गई। वहां सांप ने उसे डस लिया। फूल तोड़कर आने के बाद वह सो गई फिर जगी नहीं। उसकी मौत की बात सामने आने पर लोगों ने लाश को आनन फानन में जला दिया।

पुलिस की मानें तो अगर सांप ने काटा था तो कम से कम उसे अस्पताल तो ले जाया जाता। बिना अस्पताल ले गए उसका अंतिम संस्कार संदेहास्पद है। स्थानीय चौकीदार मोहम्मद सुलेमान के फर्द बयान पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

हत्या हुई या सर्पदंश से मौत, इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मिलेगी। चौकीदार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। – उमाशंकर कामत, थानाध्यक्ष, बिहरा

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *