Advertisements

जारी हुआ फिल्म 2.0 का ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और रंजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह भारत में अभी तक की सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर चेन्नई में रिलीज हुआ, इसके साथ ही यह इवेंट सोशल मीडिया पर भी लाइव दिखाया गया। फिल्म अपने बड़े बजट और वीएफएक्स के कारण लंबे समय से चर्चा में हैं।

Photo: Google

फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के रूप में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर दिवाली से 3 दिन पहले 3 नवंबर को रिलीज किया जा रहा है। ट्रेलर को देखकर साफ है कि इसमें अभी तक सबसे बेहतर तकनीक का प्रयोग किया गया है। फिल्म में रजनीकांत को एक रोबोट के रूप में दिखाया गया है, जो अक्षय कुमार को रोकने की कोशिश करता है।

Photo: Google

फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि इसकी कहानी लोगों द्वारा प्रयोग किए जा रहे मोबाइल से पर्यावरण को हो रहे नुकसान पर आधारित है। इसी कहानी को तकनीक के साथ जोड़ते हुए निर्देशक ने शानदार अंदाज में आगे बढ़ाया है। हर बार की तरह इस बार भी रजनीकांत लोगों को बचाने का जिम्मा उठाते हैं और एक सुपर हीरो की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में वह चिट्ठी नाम के रोबोट जो ही अब तकनीक के हिसाब से काफी अपडेट हो गया है कि भूमिका में है।

500 करोड़ रुपए बजट
तकरीबन 500 करोड़ रुपये के बजट से बन रही यह फिल्म वीएफएक्स से लबरेज है। यह कई मामलों में भारत की सबसे एडवांस फिल्म है। इसके अलावा यह भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म भी होगी।

आपको बता दें कि 2.0 रजनीकांत की फिल्म एंथरिन का ही सीक्वल है। पिछली फिल्म में भी रजनीकांत ने रोबोट का किरदार निभाया था। हालांकि इस बार उन्हें काफी मॉर्डन और एडवांस लुक दिया गया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *