जिस भांजे को मामा ने पाला उसी ने मारी गोली, पुलिस को देख किया सुसाइड

जिस भांजे को मामा ने पाला उसी ने मारी गोली, पुलिस को देख किया सुसाइड

7th December 2017 0 By Deepak Kumar

पटना. मामा ने जिस भांजे को बचपन से पाला बड़े होकर उसी ने उनकी हत्या कर दी। मामा संतोष कुमार सिंह को गोली मारने के बाद भांजा विशाल सिंह भाग पाता इससे पहले पुलिस ने उसे घेर लिया। पुलिस को अपने करीब आता देख विशाल ने खुद को गोली मार ली। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं, गंभीर रूप से घायल संतोष को पीएमसीएच ले जाया गया। इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई। जेल कैंपस में हुई वारदात…

घटना गुरुवार सुबह की है। विशाल ने संतोष की हत्या के लिए उनके ही सरकारी पिस्टल का इस्तेमाल किया। गोली की आवाज सुन बेऊर थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घर को चारों तरफ से घेर लिया। विशाल ने जब देखा कि पुलिस की गिरफ्तारी से बचने का कोई उपाय नहीं है तो वह छत पर चढ़ गया और वहीं खुद को गोली मार ली।

संतोष पटना के बेऊर जेल में कक्षपाल थे। वह जेल कैंपस में बने क्वाटर में रहते थे। उनका पैतृक घर पटना जिले के पुनपुन में है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया पिस्टल बरामद कर लिया। पुलिस को मौके से तीन कारतूस भी मिले हैं। हत्या के कारण का अभी पता नहीं चला है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Advertisements