ज्योति के भाई ने सपना चौधरी को दी चुनौती, कहा- मेरी बहन की अंगुली तोड़कर दिखाओ

ज्योति के भाई ने सपना चौधरी को दी चुनौती, कहा- मेरी बहन की अंगुली तोड़कर दिखाओ

7th October 2017 0 By Kumar Aditya

बिग बॉस के घर में डांसर सपना चौधरी ने बिहार की बेटी ज्योति कुमारी को उंगली तोड़ देने की धमकी दी थी। धमकी के बाद से ज्योति के परिजन सपना चौधरी को लेकर गुस्से में हैं। ज्योति के भाई सूरज ने सपना चौधरी को धमकी दी है कि अगर हिम्मत है तो मेरी बहन की उंगली तोड़कर दिखाओ।

ज्योति कुमारी के भाई सूरज ने कहा कि पता नहीं सपना चौधरी को मेरी बहन से क्या दुश्मनी है। सपना मेरी बहन के पीछे लगी रहती हैं। सामने तो कुछ ज्यादा नहीं बोलती, लेकिन पीठ पीछे बोलती है। सपना में इतनी हिम्मत नहीं है कि वह मेरी बहन ज्योति को टक्कर दे सके।

सपना की धमकी से ज्योति के गांव के लोग भी गुस्से में हैं। मनोज का कहना है कि ज्योति ने मसौढ़ी का नाम रोशन किया है। यह गर्व की बात है कि मसौढ़ी जैसी जगह से कोई लड़की मुंबई जाए और अपना नाम कमाए।

ज्योति के चलते ही हमलोग रोज शाम को परिवार के साथ टीवी देखने जुट जाते हैं। जब से सपना ने ज्योति के बारे में बुरा भला कहा है गांव के लोगों में गुस्सा है।

 

सूरज ने कहा कि ज्योति बिग बॉस जाने से पहले मसौढ़ी में ही रहती थी। वह घर पर ही पहली से लेकर पांचवी क्लास के 30 बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थी। ज्योति के मुंबई जाने के बाद से मेरी बड़ी बहन नंदिनी अब बच्चों को पढ़ा रही है।

Advertisements