डीआईजी ऑफिस का फर्जी दारोगा बन थानेदार को हड़काया

डीआईजी ऑफिस का फर्जी दारोगा बन थानेदार को हड़काया

17th April 2018 0 By Kumar Aditya

खुद को डीआईजी कार्यालय का एसआई बिनय कुमार बता कर एक व्यक्ति ने थानेदारों को न सिर्फ हड़काया बल्कि उनसे वसूली करने की भी कोशिश की। रविवार को मधुसूदनपुर और बांका के अमरपुर थानाध्यक्षों को उस व्यक्ति ने कॉल किया था। डीआईजी ने इस मामले में कांड दर्ज करने का निर्देश दिया है।

 

मधुसूदनपुर और अमरपुर थानाध्यक्षों का कहना है कि उस व्यक्ति ने कॉल कर कहा कि उनके थाना क्षेत्रों में होने वाले बालू के अवैध कारोबार का उसके पास वीडियो और ऑडियो क्लिप है। अमरपुर थानाध्यक्ष को जिस बालू घाट के बारे में बताया वह घाट उस थाना क्षेत्र में है ही नहीं। मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष से कहा गया कि बालू के अवैध कारोबार में वे पैसे लेकर गाड़ी छोड़ते हैं जिसका साक्ष्य उसके पास है। दोनों थानाध्यक्षों से उसने खुद या उसके किसी आदमी के थाना जाने की बात कही पर कोई नहीं गया। वह थानेदारों से पैसे की वसूली करना चाह रहा था।

नंबर की हो रही जांच

घटना सामने आने के बाद मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष नसीम खान और सिटी डीएसपी सोमवार को डीआईजी कार्यालय पहुंचे। वहां पूरी बात बतायी गयी। डीआईजी ने तुरंत नंबर की जांच कर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया। जिस नंबर से कॉल आया है उस नंबर की जांच की जा रही है। अभी तक की जांच में शाहकुण्ड के किसी व्यक्ति के नाम से सिम का पता चल रहा है। पुलिस उस व्यक्ति को खोजने में लगी है।

Advertisements