तब तेजस्वी को 40 हजार शादी प्रस्ताव की थी चर्चा, अब मंत्री बोले- एक भी नहीं आया था

बिहार में महागठबंधन की सरकार के दौर में उपमुख्यमंत्री व पथ निर्माण मंत्री रहे तेजस्वी यादव को लड़कियों के शादी प्रस्ताव के खूब चर्चे थे। कहा गया था कि पथ निर्माण विभाग ने उन दिनों एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया था। उसपर सड़़क से जुड़ी शिकायतें भेजनी थीं, लेकिन करीब 40 हजार लड़कियों ने शादी के प्रपोजल भेज दिए। लेकिन, वर्तमान राजग सरकार में पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि ऐसा कोई प्रस्ताव आया ही नहीं था।

नंदकिशोर ने कहा कि यह बात वे कोई दुर्भावना से नहीं कह रहे। पथ निर्माण मंत्री ने उन सभी व्हाट्सएप मैसेज को पढ़ा है जब तेजस्वी उप मुख्यमंत्री और पथ निर्माण मंत्री दोनों थे। इस बारे में विधानसभा में नंदकिशोर यादव ने बड़े मौज में बताया।

एक भी शादी के प्रस्ताव का मैसेज नहीं

नंदकिशोर यादव ने कहा कि राजद के लोग झूठ का पहाड़ बना रहे हैं। मैंने सभी व्हाट्सएप मैसेज पढ़ा। उनमें एक भी मैसेज तेजस्वी यादव को आए शादी के प्रस्ताव से संबंधित नहीं था।

नंदकिशोर यादव ने कहा कि उन्हें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी को लेकर चिंता है। तेजस्वी अपने घर का बच्चा है। उम्र अधिक हो जाने पर शादी नहीं होने से बहकने का खतरा रहता है।

 

सरकारी नंबर कोई मैट्रीमोनियल साइट नहीं

 

नंदकिशोर यादव जब यह चर्चा कर रहे थे तो विधानसभा अध्यक्ष ने उन्हें टोकते हुए कहा कि कोई सरकारी साइट या नंबर मैट्रोमोनियल साइट तो है नहीं कि उस पर शादी का प्रस्ताव आए?

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *