तीन एटीएम पर चोरों का धावा, 12 घंटे में चार लाख लूटे

बिहार में दरभंगा शहर में पिछले 12 घंटों के दौरान अपराधियों ने तीन एटीएम पर धावा बोलकर पौने चार लाख रुपये लूट लिए।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (नगर) दिलनवाज अहमद ने बताया कि दरभंगा नगर थाना क्षेत्र के मनहरन लाल मोहल्ले में भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटकर अपराधियों ने तीन लाख 67 हजार 600 रुपये लूट लिए। साक्ष्य छुपाने के लिए अपराधी सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिस्क को भी अपने साथ ले गए। इस संबंध में बैंक अधिकारियों ने संबंधित थाने में एक मामला दर्ज कराया है।

वहीं, जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कैदराबाद मोहल्ले से पुलिस ने मंगलवार को एटीएम मशीन के कई कैश बॉक्स बरामद किया है। स्थानीय लोगों से मिली सूचना के आधार पर कैदराबाद मोहल्ले में एक नाले से एक निजी बैंक के एटीएम के कई कैश बॉक्स बरामद किए गए हैं। कैश बॉक्स 100 समेत अन्य मूल्य वर्ग के नोट के हैं। हालांकि, एटीएम में महज आठ हजार 500 रुपये होने के कारण अपराधी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाए।

पुलिस ने बताया कि इससे पूर्व बलभद्रपुर मोहल्ले में मौजूद एक अन्य एटीएम को भी अपराधियों ने निशाना बनाया, लेकिन सायरन की आवाज होने से उन्हें मजबूरन वहां से भागना पड़ा। बैंक प्रबंधन की शिकायत पर विश्वविद्यालय थाना में एक मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *