तीन दिन के अंदर दूसरी बार पटना एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी, सुरक्षा हुई टाइट

तीन दिन के अंदर दूसरी बार पटना एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी, सुरक्षा हुई टाइट

9th September 2018 0 By Bibhav Kumar

महज तीन दिनों में दूसरी बार पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.
पटनाः राजधानी पटना स्थित जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल एयरपोर्ट को अपराधियों ने शायद टारगेट किया है. महज तीन दिनों में दूसरी बार पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. पटना एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी रविवार दोपहर को आई. दूसरी बार धमकी मिलने के बाद सुरक्षा को कड़ी कर दी गई है.

पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षा को टाइट कर दिया गया है. इससे पहले भी शुक्रवार (7 सितंबर) को भी पटना पुलिस को एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. हालांकि इस बार धमकी पटना पुलिस को नहीं दी गई है. बल्कि मुंबई स्थित गो एयर के टॉल फ्री नंबर पर कॉल करके धमकी दिया गया है. टोल फ्री नंबर पर पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई.

धमकी में कहा गया है कि पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ा दिया जाएगा. सोमवार तक एयरपोर्ट को उड़ा दिया जाएगा. इस धमकी भरे कॉल आने के बाद मुंबई स्थित गो एयर की ऑफिस में हड़कंप मच गया. इसके बाद बिना देरी किए पटना एयरपोर्ट अथॉरिटी के डायरेक्टर और सीआईएसएफ के कमांडेंट को जानकारी दी गई. फिर पटना पुलिस को बताया गया.

वहीं, बम की तलाशी के लिए डॉग स्कवॉयड की मदद ली गई. एयरपोर्ट के कोने-कोने को खंगाला जाने लगा. हालांकि घंटो चले सर्च ऑपरेशन के बाद भी यहां किसी तरह का बम नहीं मिला.

इससे पहले भी शुक्रवार को आए धमकी भरे कॉल्स में बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. हालांकि सुरक्षा को टाइट कर दिया गया था. लेकिन उस वक्त भी किसी तरह के विस्फोटक की बरामदगी नहीं हुई थी.

जांच में पता चला था कि फोन कॉल्स गया से आई थी. पुलिस उस फॉन कॉल्स को भी करने वाले शख्स की तलाश कर रहा है. लेकिन अभी जांच पूरी भी नहीं हुई और एक बार फिर धमकी भरा कॉल आया है.

Advertisements