तेजप्रताप ने राजद के अंदर चल रहे खींचतान पर कहा पार्टी के अंदर गुंडे मवाली भरे पड़े हैं इसलिए पार्टी का नाम बदनाम होता है,तलाक पर जानिए क्या कहा उन्होंने

तेजप्रताप ने राजद के अंदर चल रहे खींचतान पर कहा पार्टी के अंदर गुंडे मवाली भरे पड़े हैं इसलिए पार्टी का नाम बदनाम होता है,तलाक पर जानिए क्या कहा उन्होंने

9th November 2018 0 By Kumar Ashwini

 लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप ने राष्ट्रीय जनता दल (आरेजेडी) के अंदर चल रहे खींचतान और पत्नी एश्वर्या से तलाक को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर गुंडे-मवाली भरे पड़े हैं. इस कारण पार्टी का नाम बदनाम हो रहा है. घर लौटने को लेकर तेज प्रताप ने कहा कि उन्होंने अपने परिवार के सामने सभी बातें रखी हैं. आज उनके छोटे भाई तेजस्वी का जन्मदिन है इस कारण माना जा रहा था कि वह घर लौट कर अपने छोटे भाई को आशीर्वाद दे सकते हैं.

पत्नी एश्वर्या राय से तलाक की अर्जी देने के बाद अचानक चर्चा में आए तेज प्रताप ने एक निजी टीवी चैनल से बातचीत के दौरान कहा, ”हमको गलत जगह बांधा गया. बहुत कुछ झेल रहे थे. जिस तरह से वह लड़ाई करती थी मैं सहम जाता था. हमारे पास इसका प्रूफ है जो हम कोर्ट में रखना चाहते हैं.”

तेज प्रताप ने आगे कहा, ”मैंने साफ कह दिया कि समझौता नहीं होगा, तलाक की अर्जी दायर करेंगे. वो (एश्वर्या) अलग जिंदगी जिए मैं अलग जिउंगा.” एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि जब हम दोनों में लड़ाई झगड़ा हुआ तो ऐश्वर्या की मम्मी कहती थी इससे अच्छा अलग हो जाओ. पूरे परिवार के सामने मुझे अपशब्द बोलती थी.

घर वापस लौटने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिस तरह का माहौल है घर वापस लौटना मुश्किल है. जबतक माहौल ठीक नहीं हो जाता मैं घर वापस नहीं लौटूंगा. तेज प्रताप ने छोटे भाई तेजस्वी के जन्मदिन को लेकर कहा कि मैं उसे शुभकानाएं देता हूं कि वह मुख्यमंत्री बने. हम साथ हैं. मैं उसका सारथी हूं और वो मेरा अर्जुन है.

Advertisements