तेजस्वी ने कहा- सुमो चाचा तो अखबारी नेता हैं, उन्हें तो कोई भी धूल चटा देगा


उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी पर तीखा हमला किया है। तेजस्वी ने कहा है कि राजद प्रमुख द्वारा नामित व्यक्ति ही सुमो को ऐसी धूल चटा देगा कि वह राजनीति का क ख ग घ भूल जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि सुमो पिछले दो महीने से लालू परिवार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते आ रहे हैं। दरअसल तेजस्वी उस बयान पर भड़के हुए थे जिसमें सुमो ने कहा था कि लालू प्रसाद वार्ड पार्षद का चुनाव भी नहीं लड़ सकते हैं।

सुमो को चाचा कहकर संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री ने उन्हें अखबारी नेता बताया। डिप्टी सीएम ने चुनौती देते हुए कहा कि सुमो पूरे बिहार में अपनी पसंद का कोई भी वार्ड चुन लें। लालू जी द्वारा नामित नेता ही उन्हें धूल चटा देगा। दम है तो चुनौती स्वीकार करें अन्यथा यह स्वीकार करें कि कागजी नेता भर हैं।

भाजपा में सुमो की दुर्गति का बखान करते हुए तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उनकी जो हालात कर रखी है, उससे हमें सहानुभूति है। पूर्व उपमुख्यमंत्री को मानसिक दिवालिया करार देते हुए तेजस्वी ने कहा कि उनके कथन में दोहरेपन की कोई सीमा नहीं है।

सुबह कहते हैं कि हम सुपर सीएम हैं। दोपहर में कहते हैं कि हमें कोई पूछता नहीं। तेजस्वी ने कहा कि दरअसल सुमो यह सोचकर आनन-फानन में बयान जारी कर देते हैं कि भाजपा का कोई दूसरा नेता अखबारों में न छा जाए।
तेजस्वी ने कहा कि अगर हमारे विधायक या नेता अनशन पर बैठते हैं तो सुमो के पेट में मरोड़ क्यों उठता है। हमारी सरकार लोकतांत्रिक मूल्यों में यकीन करती है। यहां भाजपा की तरह फासीवाद नहीं है। सभी को अपनी बात कहने की पूरी आजादी है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *