तेजस्वी ने शत्रुघ्न को RJD में आने का दिया खुला ऑफर, बोले- ‘शत्रुघ्न बिहार का मान है’

तेजस्वी ने शत्रुघ्न को RJD में आने का दिया खुला ऑफर, बोले- ‘शत्रुघ्न बिहार का मान है’

14th June 2018 0 By Bibhav Kumar

गुरुवार को तेजस्वी यादव ने शत्रुघ्न सिन्हा के आरजेडी में शामिल होने के सवाल का सधे हुए अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि यदि वह हमारी पार्टी में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है.
नई दिल्लीः बीजेपी से नाराज चल रहे लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के बुधवार को आरजेडी की इफ्तार पार्टी में शामिल होने के बाद से उनके अगले सियासी कदम को लेकर कयासों का दौर जारी है. आरजेडी नेता मीसा भारती ने शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब सीट से आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ने का ऑफर दिया तो शत्रुघ्न इस सवाल को भविष्य पर छोड़ दिया. लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई. शत्रुघ्न के अगले सियासी कदम को लेकर आरजेडी कितनी उत्सुक है इसकी पुष्टि मीसा भारती के शत्रुघ्न को दिए गए ऑफर और तेजस्वी के ताजा बयान से लगाई जा सकती है.

गुरुवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने शत्रुघ्न सिन्हा के आरजेडी में शामिल होने के सवाल का सधे हुए अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि यदि वह हमारी पार्टी में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है. तेजस्वी ने कहा, ‘हम पहले ही कह चुके हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा बिहार का मान है. कई सालों से वह पटना साहिब सीट से सांसद चुने जा रहे है. फिर भी यह उनका निर्णय है, अगर वह अपनी इच्छा से आरजेडी में शामिल होते हैं, तो उनका स्वागत है. ‘

शत्रुघ्न सिन्हा के आरजेडी की इफ्तार पार्टी में जाने के सवाल पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा, ‘शत्रुघ्न सिन्हा का समय नजदीक आ गया है, सही समय का इंतजार करें, उनपर कार्रवाई जरूर होगी’

बता दें कि बुधवार को आरजेडी की इफ्तार पार्टी में शत्रुघ्न सिन्हा के लालू यादव के दोनों बेटों तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के साथ गले मिलते दिखे थे. इस दौरान तेजस्वी और तेज प्रताप तो पहले से ही मुस्लिम पोशाक में दिख रहे थे. लेकिन सिन्हा के उनके बीच बैठते है तेजस्वी ने शत्रुघ्न को भी टोपी पहना दी.

इस मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा ने संवाददाताओं से कहा था , ‘‘ यह पवित्र एवं खुशी का अवसर है. इफ्तार पार्टियां हमारी साझी संस्कृति का हिस्सा हैं. लालू प्रसाद मेरे प्रिय दोस्त हैं. मैं अपने पारिवारिक दोस्तों के बीच पहुंचकर खुश हूं. ’’वहीं जेडीयू की इफ्तार पार्टी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि उन्हें हजभवन कार्यक्रम की जानकारी नहीं है.

Advertisements