Bihar Siwan State TOP NEWS

तेजाब कांडः कोर्ट ने चंदा बाबू के खिलाफ जारी किया वारंट, जानिए क्यों… 


सीवान मंडल कारा में गठित स्पेशल कोर्ट ने राजीव रौशन हत्याकांड के सूचक चंदा बाबू के खिलाफ गुरुवार को वारंट जारी किया है। समन के बावजूद चंदा बाबू कोर्ट में गवाही देने नहीं आए थे। इसपर कोर्ट ने चंदा बाबू के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है। बताते चलें कि चंदा बाबू के तीन पुत्रों सतीश, गिरीश व राजीव की हत्या कर दी गयी थी। इसका आरोप पूर्व सांसद शहाबुद्दीन पर लगा है। क्या है मामला…

तेजाब कांड में पूर्व एमपी मो. शहाबुद्दीन से जुड़े मामले की सुनवायी के लिए सरकार ने सीवान मंडल कारा में कोर्ट का गठन किया है। इसमें गुरूवार को दो सेशन मामलों की सुनवाई हुई। लेकिन अपनी गवाही देने चंदा बाबू नहीं आए। इसपर कोर्ट ने चंदा बाबू के खिलाफ वारंट जारी कर दिया।बताते चलें कि चंदा बाबू के तीन लड़के सतीश, गिरीश व राजीव की हत्या तेजाब डालकर कर दी गयी थी।

इससे पहले विशेष कोर्ट के जज वीके शुक्ला की अदालत में तेजाब कांड के चश्मदीद गवाह राजीव रौशन की हत्या से जुड़े मामले की सुनवाई के दौरान अभियोजन की ओर से विशेष लोक अभियोजक जय प्रकाश सिंह व रघुवर सिंह ने अदालत में आवेदन देकर निवेदन किया कि अन्य गवाहों की गवाही कराने के बाद सूचक अर्थात मृतक राजीव रौशन के पिता चंदा बाबू की गवाही कराई जाए। अदालत ने इसे खारिज करते हुए चंदा बाबू को अदालत में गवाही देने के लिए वारंट जारी कर दिया।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *