Bihar

तेज प्रताप – ऐश्वर्या की शादी में मेहमानों ने लूटा खाना और बर्तन

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी के दौरान वेटरनरी कॉलेज मैदान में दो घटनाएं हुईं जिसकी वजह से शादी का जश्न कुछ फीका पड़ गया. दरअसल, तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय के जयमाल के लिए जो मुख्य मंच लगाया गया था उसका एक हिस्सा टूट गया जिसकी वजह से कुछ लोगों को चोटें आई. वहीं, जयमाल के बाद बारातियों ने खाने की चीजों को भी लूटा.

 

मंच टूटने से कई लोग घायल

 

 

मुख्य मंच पर लालू यादव और उनके समधी चंद्रिका राय का पूरा परिवार मौजूद था. साथ ही मंच पर वर-वधु को करीब से देखने के लिए कई लोग भी चढ़े हुए थे. मंच पर भीड़ बढ़ता देख सुरक्षाकर्मी भी उन्हें हटाने के लिए मंच पर चढ़ गए और इसी दौरान अत्यधिक दबाव पड़ने से मंच का एक हिस्सा टूट गया और तकरीबन 1 दर्जन लोग जमीन पर गिर गए. मंच टूटने की घटना में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मी अमरेश कुमार सिंह बुरी तरीके से घायल हो गए. उन्हें आनन-फानन में वेटरनरी कॉलेज मैदान से उठाकर अस्पताल ले जाया गया.

 

 

खाने पर टूट पड़े बाराती

 

इस घटना के बाद वेटरनरी कॉलेज मैदान में एक और घटना हुई जिस दौरान खाने के लिए भगदड़ मच गई. अनियंत्रित भीड़ ने वीआईपी और मीडिया के लिए बने पंडाल को अलग करने वाले घेरे को तोड़ दिया तथा खाने का सामान लूटने लगे. जयमाला कार्यक्रम के कुछ ही समय बाद भीड़ ने घेरा तोड़ दिया और लोग खाने की चीजें लूटने लगे. ये लोग संभवत: राजद समर्थक थे.

 

 

बर्तन की भी हुई लूट

 

जल्द ही पूरा क्षेत्र टूटी क्रॉकरी, उलटे टेबल-कुर्सियों से पट गया. इस बीच पार्टी के कई नेताओं ने लोगों को भगाने का असफल प्रयास किया. कई कैमरामैन सहित मीडियाकर्मियों ने शिकायत की कि उनके साथ हाथपायी हुई और उनके उपकरणों को क्षति पहुंचायी गई. कैटरर ने कहा कि अनियंत्रित भीड़ में शामिल लोगों ने उनके कुछ बर्तन और अन्य चीजें लूट लीं.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *