Bihar Politics

तेज प्रताप और तेजस्वी संग राबड़ी ने मनाया लालू का जन्मदिन, एकजुटता का दिया संदेश

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज 71वां जन्मदिन है. इस मौके पर उनका परिवार एक साथ दिखा. मीडिया के सामने लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी, दोनों बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव एवं राजद के तमाम बड़े नेता इकट्ठा हुए और 71 पाउंड का केक काटा तथा पार्टी की एकजुटता का भी संदेश देने की कोशिश की. इस अवसर पर लालू के परिवार ने इस बात को खारिज किया कि तेज प्रताप और तेजस्वी के बीच किसी भी तरह का मनमुटाव है.

दरअसल, बीते दिनों लालू के दोनों बेटों तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच में तकरार और अनबन की बात सामने आयी थी. सोमवार को राबड़ी देवी दोनों बेटों को साथ लेकर आयीं. रामचंद्र पूर्वे जैसे राजद के वरिष्ठ नेताओं की भी उपस्थिति में लालू के जन्मदिन का केक काटकर यह संदेश देने की कोशिश की गयी कि परिवार से लेकर पार्टी तक, सब एक हैं. इस दौरान मां राबड़ी देवी के साथ एक मंच पर दिखे तेज प्रताप और तेजस्वी यादव राजद नेताओं के साथ पार्टी सुप्रीमो का जन्मदिन मनाया और केक काटा. फिर, एक दूसरे को केक खिलाकर दोनों ने इस बात का खंडन किया कि उनमें मनमुटाव है.

 

71 पाउंड का केक काटने के बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा, हमने लालू जी को जन्मदिन की बधाई दी और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की. हमें न्यायपालिका पर भरोसा है, उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है. अगले कुछ दिनों में उनका एक मेजर ऑपरेशन होने वाला है और हम उसे लेकर चिंतित है. वहीं, तेज प्रताप को लेकर उन्होंने कहा, हम दोनों एक साथ हैं और हमेशा रहेंगे. हमारे विरोधी बेवजह ऐसी बातें फैला रहे हैं कि हमारे बीच दरार है, जबकि ऐसा कुछ नहीं है.

 

उधर, तेज प्रताप ने कहा, राजद में सबकुछ ठीक है. गड़बड़ तो भाजपा में है. भाजपा के कई बड़े नेता हमारे संपर्क में हैं. वहीं, राबड़ी ने कहा कि राजद हमेशा एकजुट रही है और परिवार में भी और पार्टी में भी कभी कोई मनमुटाव नहीं हो सकता.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *