तेज प्रताप के तलाक विवाद से डिप्रेशन में लालू, किडनी पर भी पड़ रहा असर

तेज प्रताप के तलाक विवाद से डिप्रेशन में लालू, किडनी पर भी पड़ रहा असर

9th November 2018 0 By Kumar Ashwini

परिवार में चल रहे कलह की वजह आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की टेंशन बढ़ गई है. रांची के रिम्स अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक लालू यादव का डिप्रेशन लेवल बढ़ गया है और उन्‍हें नींद नहीं आ रही है. डॉक्‍टरों का कहना है कि बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और बहू ऐश्वर्या के तलाक की खबर ने लालू का डिप्रेशन लेवल बढ़ाया है.

किडनी पर भी असर

डॉक्टरों ने बताया कि लालू यादव को रात में नींद नहीं आ रही है और इस वजह से उनकी तबीयत पर भी असर पड़ रहा है. इसकी वजह परिवार का पारिवारिक कलह है. डॉक्‍टर के मुताबिक लंबे समय से मधुमेह की समस्या होने के कारण लालू की किडनी पर भी असर पड़ा है, जो सिर्फ 50 प्रतिशत ही काम कर रहा है. कई बीमारियों से ग्रसित लालू को कई बार चक्कर भी आ चुका है. उन्‍हें डॉक्टरों ने सलाह दी है कि बिस्‍तर से अचानक न उठकर पैरों को जमीन पर रख धीरे-धीरे खड़े हों.

लालू से मिलने रांची आए थे तेज प्रताप

बता दें कि बड़े बेटे तेज प्रताप यादव हाल ही में तलाक के फैसले के बाद लालू यादव से मिलने रांची आए थे. लेकिन तेज प्रताप पिता लालू यादव से मिलने के बाद परिवार पर भी साजिश रचने का आरोप लगाया था. तेज प्रताप ने लालू यादव को लेकर भी बोला था कि वह उनकी बात नहीं मानेंगे और वह तलाक का फैसला ले चुके हैं.

ऐश्वर्या का समर्थन कर रहा परिवार

ऐश्वर्या से अपनी नाइत्तफाकी का कारण बताते हुए तेज प्रताप ने ये भी दावा किया था कि इस मसले में घर के सभी लोग लड़की (पत्नी ऐश्वर्या) के पक्ष में हैं. तेज प्रताप ने कहा, ‘घर के सभी लोग भाई-बहन, मां-बाप लड़की के पक्ष में हैं, लेकिन मैं अपनी बात पर अडिग हूं. मुझे कोई बांध नहीं सकता, मैंने साफ कह दिया है.’ तेज प्रताप ने इस फसाद के पीछे साजिश का दावा किया. उन्होंने कहा, ‘षड्यंत्र रचा जा रहा है, जिसमें परिवार के लोग शामिल हैं. डेढ़ महीने से लड़की से मेरी कोई बातचीत नहीं हुई और अब अचानक लड़की घर आ रही है और घर वाले भी सपोर्ट कर रहे हैं.’

Advertisements