तो इस वजह से श्रीदेवी के निधन के कुछ दिन बाद ही शूटिंग पर लौट आई थीं जाह्नवी

तो इस वजह से श्रीदेवी के निधन के कुछ दिन बाद ही शूटिंग पर लौट आई थीं जाह्नवी

15th March 2018 0 By Kumar Aditya

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। जाह्नवी ने श्रीदेवी के निधन के कुछ दिनों बाद ही अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। ‘धड़क’ के सेट से जाह्नवी के लुक की फोटो भी सामने आई थी। जिसमें उनका लुक बिल्कुल अपनी मां श्रीदेवी की फिल्म ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ के लुक जैसा था। अब हाल ही में एंटरटेनमेंट साइट बॉलीवुड लाइफ में जाह्नवी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जिसे जानकर आपको भी जाह्नवी पर गर्व होगा।

दरअसल, साइट के सूत्रों के मुताबिक जाह्नवी ने ये डिसाइड किया कि वो ब्रेक नहीं लेगी और ‘धड़क’ की शूटिंग फिर शुरू करेगी। जाह्नवी ने कहा कि वो ब्रेक नहीं लेंगी और उन्होंने अपने को-स्टार शशांक खेतान को भी शूटिंग शुरू करने को बोला। यहां तक की जाह्नवी अब पहले से ज्यादा फोकस होकर काम कर रही हैं। इसके साथ ही जाह्नवी इस बात का भी पूरा ध्यान रख रही हैं कि उनकी वजह से फिल्म की शूटिंग में कोई देरी न हो।

खबरों के मुताबिक जाह्नवी इस फिल्म को लेकर अब और सीरियस इसलिए हुई है क्योंकि वो इस फिल्म को अपनी मां को ट्रीब्यूट करना चाहती हैं। वो अपनी मां को प्राउड फील कराना चाहती हैं। श्रीदेवी को भी ये पसंद नहीं था कि उनकी वजह से फिल्म में कोई दिक्कत आए, इसलिए जाह्नवी ने भी डिसाइड किया कि उनकी वजह से फिल्म में कोई दिक्कत नहीं आएगी।

 

श्रीदेवी, जाह्नवी की इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थीं, इसके साथ ही वो इस फिल्म के लिए अपनी बेटी को तैयार कर रही थीं। लेकिन अफसोस कि वो बेटी की पहली ही फिल्म नहीं देख पाईं।

Advertisements