Bihar State TOP NEWS

दबंगों से परेशान जहर खाने डीएम ऑफिस पहुंच गया पीड़ित परिवार

बिहार के समस्तीपुर समाहरणालय के मेन गेट पर दबंगों और शराब माफियाओं की प्रताड़ना से तंग आकर हसनपुर थाना क्षेत्र के देवधा गांव का रहने वाला एक परिवार ने सोमवार को जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की.

मौके पर तैनात नगर थाना पुलिस ने समाहरणालय पर पहुंचे राम पदारथ ठाकुर और उनके परिवार के अन्य सदस्यों को हिरासत में ले लिया.

पीड़ित रामपदारथ ठाकुर ने बताया कि 2016 में उसके गांव में शराब पकड़ी गई थी, जिसमें हसनपुर थाना के द्वारा उसके पुत्र से जब्ती सूची पर दस्तखत करवाया था, जिसके बाद से शराब माफियाओं उनके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की और उनके घर को तोड़ दिया गया.

उन्होंने बताया कि घर बनाने के सामान भी दंबग लूट कर ले गए. गांव के लाल बाबा नाम दबंग व्यक्ति 15 लाख रुपए रंगदारी की मांग कर रहा है. पीड़ित ने कहा कि इसकी शिकायत लगातार वह थाना से लेकर के डीजीपी और मुख्यमंत्री तक कर चुके हैं लेकिन इसके बावजूद सुनवाई नहीं हुई.

राम पदारथ ठाकुर ने बताया कि वो विवश होकर के वह जहर खाकर के आत्महत्या करने के लिए यहां आए हैं. पहले से समाहरणालय पर मुस्तैद नगर थाना पुलिस ने राम पदारथ ठाकुर और परिवार के अन्य सदस्य लोगों को गिरफ्तार करने अपने साथ थाना ले गई है.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *