दिल्ली: बिहार की मासूम को किडनेप कर चलती कार में किया रेप

दिल्ली: बिहार की मासूम को किडनेप कर चलती कार में किया रेप

14th June 2018 0 By Deepak Kumar

राजधानी में आए दिन रेप की घटनाएं सामने आती रहती हैं। हाल ही में बिहार के सीवान की रहने वाली मासूम के साथ दिल्ली के बुराड़ी में रेप का मामला सामने आया है। बुराड़ी में सोमवार शाम 13 साल की किशोरी का अपहरण कर चलती कार में रेप किया गया। मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर पुलिस ने दुष्कर्म, अपहरण और पोक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार, पीड़िता मूल रूप से बिहार के सीवान की रहने वाली है। उसकी मां की मौत हो चुकी है और वह चार दिन पहले ही झड़ौदा में रहने वाली अपनी मौसी के पास आई थी। पीड़िता सोमवार शाम जीटीबी नगर जाने के लिए घर से निकली थी। उसे कुछ खरीदारी करनी थी।
वह संगम विहार गोल चक्कर के पास सवारी का इंतजार कर रही थी। वहां से कार सवार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। दुष्कर्म करने के बाद किशोरी को उन्होंने झड़ौदा इलाके में फेंक दिया। इसके बाद घर पहुंचकर पीड़िता ने घटना के बारे में परिजनों को बताया।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अरुणा आसफ अली अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल कराया। मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। वहीं, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के बयानों में विरोधाभास होने के कारण आरोपियों तक पहुंचने में दिक्कत हो रही है। संभावना जताई जा रही है कि आरोपी पीड़िता के जानने वाले हो सकते हैं।

Advertisements