Crime NATIONAL

दिल्ली: स्कूल में बच्ची से दुष्‍कर्म, गुस्से में अभिभावक, स्कूल के बाहर प्रदर्शन

नयी दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ अपराध लगातार बढते ही जा रहे हैं. ताजा मामले में दिल्ली में छह साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार बच्ची के साथ दुष्कर्म की यह घटना स्कूल परिसर में अंजाम दी गयी. घर में बच्ची को मां-बाप ने असहज देखकर जब पूछताछ की तो सारा राज खुला. दरिंदगी की यह घटना गोल मार्केट के पास एक गर्ल्स स्कूल की है. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी स्कूल का ही इलेक्ट्रिशियन है.

मामले को लेकर अभिभावकों में रोष है. शुक्रवार को वे स्कूल के बाहर एकत्रित हुए और प्रदर्शन किया. एक अभिभावक ने कहा कि स्कूल में प्रवेश से पहले महिलाओं से रजिस्टर में इंट्री करने को कहा जाता था तो फिर एक युवक स्कूल में ऐसे कैसे प्रवेश कर सकता है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, छह साल की बच्ची दिल्ली के मंदिर मार्ग स्थित एक गर्ल्स स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा है. आरोप है कि बुधवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद आरोपी इलेक्ट्रिशियन छात्रा को बहला फुसलाकर स्कूल परिसर के पंप हाउस में गया, जहां उसके साथ दरिंदगी की.

बुधवार रात को ही अचानक बच्ची की तबीयत खराब हो गयी. बच्ची खून से लथपथ थी जिसके बाद मां-बाप ने बच्ची से पूछताछ की तो सच सामने आया. बच्ची के अनुसार, आरोपी ने लाल रंग की शर्ट पहन रखी थी. पुलिस ने गुरुवार को स्कूल प्रबंधन से बात की और फिर बच्ची के बयानों के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया. यदि आपको याद हो तो इससे पहले दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में गामा-2 स्थित डीपीएस स्कूल में साढ़े तीन साल की नर्सरी की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया था. यहां स्कूल के स्वीमिंग पूल पर लाइफ गार्ड के पद पर तैनात आरोपी ने बच्ची से दरिंदगी की थी.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *