दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं सिंगर नीति मोहन

दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं सिंगर नीति मोहन

3rd November 2018 0 By Rahul Raj

बॉलीवुड में शादी का सीजन शुरु हो गया है। जहां एक तरफ बॉलीवुड का हॉट कपल दीपिका-रनवीर शादी के बंधन में बंध रहा है। तो वहीं प्रियंका-निक भी अगले महीने शादी करने वाले है। वहीं अब खबर है कि बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नीति मोहन भी जल्द शादी करने वाली है। आखिरकार नीति को अपने हमसफर मिल गया है। खबरों कि माने तो नीती दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पांड्या से शादी करने वाली है।

                                                                                     Photo: Google  

नीति और निहार पिछले चार सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और उन्होंने अब अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने का फैसला किया है। बता दें कि निहार (36 साल) खुद से 3 साल बड़ी सिंगर नीति मोहन (38 साल, 18 नवंबर) से 2019 में शादी करेंगे। दोनों फरवरी 2019 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं जहां संगीत, मेहंदी और शादी में उनके करीबी लोग ही शामिल होंगे जबकि रिसेप्शन का इन्वीटेशन इंडस्ट्री के सभी दोस्तों के पास जाएगा। इन दिनों निहार फिलहाल शादी की तैयारियों में बिजी हैं।

                                                                                     Photo: Google  

बता दें कि निहार पंड्या मॉडल है जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। निहार रानी लक्ष्मी बाई पर बन रही फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से डेब्यू कर रहे हैं। इसमें निहार बाजीराव द्वितीय का किरदार निभा रहे हैं। इस रोल के लिए निहार ने मार्शल आर्ट्स, हॉर्स राइडिंग और वेट लिफ्टिंग की ट्रेनिंग भी ली है। फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी।

                                                        Photo: Google  

वहीं सिंगर नीति की बात करें तो नीति ने 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने ‘इश्क वाला लव’ गाना गाया था। जो काफी फेसम हुआ था।

                                                                                      Photo: Google  

मॉडलिंग के दिनों में निहार पंड्या, दीपिका पादुकोण के ब्वॉयफ्रेंड थे। 2005 में दोनों की मुलाकात एक एक्टिंग स्कूल में हुई थी। दोनों की दोस्ती जल्दी ही प्यार में बदल गई। 3 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दीपिका ने मूव-ऑन करने का फैसला किया और निहार से ब्रेकअप कर लिया।

Advertisements