बिहार के समस्तीपुर से नए साल के जश्न को लेकर शहर के पटेल मैदान में आयोजित डांस कार्यक्रम में जमकर हंगामा, तोड़फोड़ और आगजनी की घटना हुई.

भोजपुरी कलाकार खेसारीलाल यादव के नहीं पहुंचने से गुस्साए दर्शकों ने पुलिस की मौजूदगी में जमकर बबाल काटा और कुर्सियों आग लगा दी. भारी पुलिस बंदोबस्त के बीच घंटों तक हंगामा होता रहा. पुलिस बल के द्वारा खदेड़े जाने के बाद उग्र भीड़ ने पटेल मैदान के सामने मुख्य सड़क पर टायर जला कर आगजनी की. इस दौरान पुलिस और आक्रोशित दर्शको के बीच हलकी झड़प भी हुयी.

नए साल को लेकर आयोजित इस कार्यक्रम के आयोजकों ने 300 , 500 और 1000 के टिकट भोजपुरी कलाकार के नाम पर बेची थी. इस कार्यक्रम को देखने और सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग टिकट ले कर आये थे.

शाम के चार बजे लोग अपने चाहते कलाकार की झलक पाने को लेकर जमे थे लेकिन जब खेसारीलाल समेत नामी कलाकारों के नहीं आने की सूचना फैली लोग आक्रोशित हो गए और तोड़फोड़ शुरु कर दी.

आक्रोशित दर्शक आयोजकोंं से पैसे वापस करने की मांग कर रहे थे. बाद में मौके पर सदर डीएसपी मोहम्मद तनवीर और एसडीओ ने मोर्चा संभाला. काफी मशक्कत के बाद स्थिति पर काबू पाया जा सका.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *