बिहार के सीवान में महाराजगंज थाने के बलहूं गांव में एक शराबी पति ने नशे की हालत में अपनी ही पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना के संबंध में मृतका का भाई छपरा जिले के जनता बाजार थाने के ताजपुर पूर्वी बसई निवासी संदेश कुमार ने महाराजगंज थाने मैं एफआइआर दर्ज करायी है.

 

घटना के संबंध में संदेश कुमार ने बताया कि उसकी बहन अनिता कुमारी की शादी महाराजगंज थाने के बलहूं निवासी शैलेंद्र महतो के साथ करीब 15 वर्ष पूर्व हुई थी. उसने आरोप लगाते हुए कहा कि शादी के बाद उसका जीजा हमेशा हमेशा उसकी बहन को प्रताड़ित कर मारता पीटता था. उसने बताया कि शनिवार को अपराहन लगभग एक बजे स्थानीय लोगों ने फोन करके सूचना दिया कि उसका जीजा नशे की हालत में उसकी बहन की हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही संदेश कुमार अपनी बहन के घर पहुंचा तो देखा कि उसकी बहन मृत पड़ी हुई है. उसने इसकी सूचना स्थानीय महाराजगंज थाने की पुलिस को दिया पुलिस मौके पर पहुंचकर पति शैलेंद्र महतो को गिरफ्तार कर लिया है.

 

संदेश कुमार ने बताया कि उसके दोनों भगिना ने बताया कि उसके पिता शैलेंद्र महतो ने मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सीवान सदर अस्पताल को भेज दिया है.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *