नीतीश पर तेजस्वी का तंज, कहा- कमल छाप साबुन से नहाने वाले हो जाते हैं बेदाग

नीतीश पर तेजस्वी का तंज, कहा- कमल छाप साबुन से नहाने वाले हो जाते हैं बेदाग

13th February 2018 0 By Deepak Kumar

किशनगंज : भाजपा और आरएसएस देश में अराजकता का माहौल पैदा करने का काम कर रही है. देश में अघोषित आपातकाल की स्थिति है. देश में तानाशाह सरकार है जो भाई से भाई, जात से जात और धर्म से धर्म को लड़ाने का काम कर रही है. आपको होशियार रहने की जरूरत है. आपको आगाह करने आया हूं. ये बातें पूर्व उपमुख्यमंत्री सह विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कही.

वे सोमवार को जिले के कोचाधामन प्रखंड के कन्हैयाबाड़ी जनता हाट में संविधान बचाओ न्याय यात्रा के क्रम एक महती जनसभा को संबोधित कर रहे थे. तेजस्वी ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जमकर निशाने पर लिया. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि देश का संविधान आज खतरे में है. आरक्षण को समाप्त करने की कोशिश की जा रही है. नीतीश चाचा गजब का पलटी मारते हैं. नीतीश चाचा ने विश्वासघात कर चोर दरवाजे से भाजपा के साथ सरकार बना ली. आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव में जनता विश्वासघाती को सबक सिखाने का काम करेगी.

तेजस्वी ने कहा, जनता की अदालत में तारीख तय नहीं की जाती है, बल्कि फैसला सुनाया जाता है. उन्होंने कहा कि कमल छाप साबुन से नहाने वाले बेदाग हो जाते हैं. लालू प्रसाद को नीतीश और मोदी ने साजिश रच कर जेल भेजवाने का काम किया है. सभा को युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भागलपुर के सांसद बुलो मंडल, पूर्व विधान पार्षद तनवीर हसन, पूर्व विधायक दिलीप यादव, राजद विधायक नीरज यादव, फराज फातमी, हाजी सुबहान, शाहनवाज आलम, मुश्ताक आलम, इकरामूल हक बागी ने भी संबोधित किया. सभा की अध्यक्षता राजद जिलाध्यक्ष इंतखाब आलम बबलू ने की.

Advertisements