Bihar Patna

पटना: आसरा होम से चार लड़कियों ने की भागने की कोशिश, पड़ोसियों पर छेड़छाड़ का आरोप

चार लड़कियों ने भागने की कोशिश की थी लेकिन उन्हें वापस लाया गया.
इस शेल्टर होम में कुल 72 लड़कियां हैं जिसमें से बीते रात चार लड़कियां भागने की कोशिश कर ही थीं. शेल्टर से भागी लड़कियों को आस पास के लोगों ने देखा और पुलिस को खबर की.
पटना: बिहार की राजधानी पटना के आसरा होम से चार लड़कियां भागने की कोशिश कर रही थीं लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया . पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

यह मामला राजीव नगर थाने का है. आपको बता दें कि राजीव नगर में आसरा होम चल रहा है. इस शेल्टर होम में कुल 72 लड़कियां हैं जिसमें से बीते रात चार लड़कियां भागने की कोशिश कर ही थीं. शेल्टर होम से भागी लड़कियों को पड़ोस के लोगों ने देखा और पुलिस को खबर की. पुलिस ऐन वक्त पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

एनजीओ के संरक्षक ने पड़ोस के लोगों पर शेल्टर हाउस में घुसकर छेड़छाड़ करने का आरोप भी लगाया है. पुलिस ने लड़कियों को अपने कब्जे में ले लिया है. यह घटना करीब एक बजे रात की है.

इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया और शेल्टर होम में जाकर संचालक से पूछताछ की. साथ ही पुलिस ने शेल्टर होम को देखा और जरूरी बदलाव के दिशा निर्देश भी दिए हैं. इस मामले में आसपास के लोगों का कहना है कि पड़ोसियों पर गलत आरोप लगाए है. पहले भी यहां से लड़कियां भाग चुकी हैं.

उनका कहना है कि शेल्टर होम से चीखने चिल्लाने की आवाज आती है और लड़कियां अक्सर पड़ोसियों के छत पर से भाग जाती हैं. पुलिस ने बातचीत में कहा कि फिलहाल जांच चल रही है औक चार लड़कियों ने भागने की कोशिश की थी लेकिन उन्हें वापस लाया गया.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *