बिहार की राजधानी पटना में कोतवाली थाने के जीपीओ गोलंबर से शनिवार की देर रात दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की को उठा लिया और रेलवे लाइन किनारे सुनसान में ले जाकर गैंगरेप कर दिया. युवती चिखती-चिल्ला ती रही, लेकिन कुछ देर तक कोई नहीं आया. हालांकि, इसी बीच गश्ती कर रही कोतवाली थाना पुलिस को भनक लग गयी और वह वहां पहुंच गयी. इसके बाद पुलिस ने मौके से दो युवकों को पकड़ लिया. पकड़े गये युवक का नाम छोटू व फेकन है. छोटू बुद्ध मार्ग का रहने वाला है और फेकन मीठापुर इलाके का रहनेवाला है. जबकि, नाबालिग लड़की फतुहा की रहने वाली है.

 

जानकारी के अनुसार लड़की पटना में ही कहीं काम करती है अौर देर रात अपने काम को निबटाकर फतुहा लौटने के लिए पटना जंक्शन जा रही थी. इसी बीच जीपीओ गोलंबर के पास उसे दो युवक मिल गये. उस समय जीपीओ गोलंबर पर इक्का-दुक्का लोग थे. इसके बाद लोगों के जाने के बाद उन लोगों ने लड़की का पीछा किया और फिर सब्जी मंडी से सटे रेलवे लाइन के किनारे जबरन ले गये. जहां उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

 

सूत्राें का यह भी कहना है कि उस लड़की को संभवत: दोनों युवक जानते थे, जिसके कारण उसके वापस लौटने के समय में इंतजार कर रहे थे और घटना को अंजाम दे दिया. पुलिस ने मौके से दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ कर रही है. युवती को महिला थाना भेज दिया गया है, जहां मेडिकल जांच के लिए आवश्यक प्रक्रिया की जा रही थी. कोतवाली थानाध्यक्ष रामाशंकर ने बताया कि गैंगरेप की घटना हुई है. इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है. लड़की की मेडिकल जांच कराने के साथ ही बयान कराया जायेगा.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *