पटना से गोपालगंज जा रही यात्रियों से भरी बस पलटी, 15 लोग गंभीर रूप से घायल

बिहार के गोपालगंज में ड्राइवर और कंडक्टर के विवाद में एक यात्री बस के पलटने से 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. घायल यात्रियों को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से 7 यात्रियों को गंभीर हालत में गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया गया. गंभीर स्थिति होने के बाद एक यात्री को गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. घटना मीरगंज के जिगना रेलवे ढाला के समीप की है. बस पटना से गोपालगंज वापस लौट रही थी. बस का नाम राज सागर बताया जा रहा है , जो मीरगंज के जिगना ढाला के समीप बने गड्ढे में पलट गई.

 

शनिवार अहले सुबह हुई इस घटना में किसी यात्री की जान नहीं गयी है, लेकिन दुर्घटना काफी भयानक थी. आनन-फानन में पहुंचे जिला प्रशासन के लोगों ने यात्रियों की जान बचायी है. बताया जा रहा है कि बस जैसे ही मीरगंज से गोपालगंज के लिए चली. तभी बस के ड्राईवर और खलासी में किसी बात को लेकर बहस हो गयी और इसी बहस के दौरान अचानक सड़क के किनारे बने गड्ढे में बस पलट गयी.

 

सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर तुरंत पहुंचे डीएम, एसपी सहित भारी संख्या में पुलिस बल ने यात्रियों को बचाने का काम शुरू कर दिया और उन्हें वहां से निकालकर अस्पताल पहुंचाया. डीएम के मुताबिक 7 यात्रिओ को गंभीर चोटे आयी हैं. जिन्हें सदर अस्पताल के लिए भेज दिया गया. एक यात्री को गंभीर हालत में गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *