पटना:-हाई कोर्ट के वकील हत्या की साजिश पत्नी और शाले ने रची थी,दोनों गिरफ्तार

पटना:-हाई कोर्ट के वकील हत्या की साजिश पत्नी और शाले ने रची थी,दोनों गिरफ्तार

7th December 2018 0 By Kumar Ashwini

पटना: बुधवार को पटना हाई कोर्ट के वकील जितेंद्र कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्या में अब बड़ा खुलासा हुआ है. जितेंद्र कुमार की हत्या की सुपारी उनकी पत्नी और साले ने ही दी थी. पटना के पटना के डीआईजी राजेश कुमार ने बताया है कि इस माले में फिलहाल जितेंद्र कुमार की पत्नी, साला, सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि बाकी दोषियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जारी है. बता दें कि बुधवार को वकील की हत्या के बाद शहर के जोनल आईजी ने 10 सदस्यीय एसआईटी का गठन किया था. एसआईटी की मॉनिटरिंग खुद आईजी (पटना जोन) कर रहे हैं.

क्या है पूरा मामला

बुधवार को पटना में अपराधियों ने सरेराह पटना हाईकोर्ट के वकील की गोली मारकर हत्या कर दी. हाईकोर्ट में एडवोकेट जितेंद्र कुमार बुधवार सुबह करीब 10 बजे अपनी स्कूटर पर सवार होकर हाईकोर्ट जा रहे थे इसी बीच राजबंशी नगर इलाके में अपराधियों ने जितेंद्र कुमार को पीछे से गोली मारी जो उनके सीने में फंस गई.

IGIMS में इलाज के दौरान जितेंद्र कुमार की मौत हो गई है. जितेंद्र के बड़े भाई ने आरोप लगाया है कि उनका अपनी पत्नी और साले से एक जमीन की खरीद-बिक्री को लेकर घरेलू विवाद चल रहा था और इसको लेकर उन्हें पहले भी धमकी मिल चुकी थी.

Advertisements