बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 स्थित लखमिनियां रेलवे स्टेशन चौक के समीप बुधवार को पति ने अपनी पत्नी को धक्का दे दिया। जिस कारण महिला की टैंकर के नीचे आने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ग्रामिणों ने पति को पकड़ लिया तथा पुलिस के हवाले कर दिया। पति का इलाज कराने के बाद लौट रही थी महिला…

– मृतक साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के सनहा निवासी झिमल साह की 50 वर्षीय पत्नी हीरा देवी के रूप में उसकी पहचान हुई।
– बताया जाता है कि हीरा देवी अपने पति झिमल साह को इलाज कराने के बाद बेगूसराय से वापस जा रहे थे। बलिया पहुंचने के बाद वहां बस स्टैंड में गाड़ी पकड़ना था।
– परिजनों का कहना था कि झिमल साह कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान था। पति को डॉक्टर से दिखाने के लिए ही हीरा मंगलवार को बेगूसराय आई थी।
– हीरा देवी उसे लेकर बस स्टैंड पहुंची थी, लेकिन जहां पति के नहीं जाने के कारण उसे पकड़ कर गाड़ी में बिठाने का प्रयास किया। जिससे नाराज होकर पति ने धक्का दे दिया। जिससे महिला ने संतुलन खो दिया।
– महिला टैंकर के नीचे जा गिरी। टैंकर की चपेट में आने से महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।
– घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष सुनील कुमार पुलिस बल के साथ मौके प पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये बेगूसराय भेज दिया। वहीं विक्षिप्त पति को कब्जे में लेकर परिजनों को सौंप दिया गया। परिजन उसे इलाज के लिए बेगूसराय ले गए।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *