पति से ज्यादा प्यारा लगा देवर, पत्नी ने करा दी पति की हत्या

पति से ज्यादा प्यारा लगा देवर, पत्नी ने करा दी पति की हत्या

7th December 2017 0 By Kumar Aditya

एक महिला को अपने पति से ज्यादा देवर भा गया और उसके बाद उसने पति को छोड़कर देवर के साथ ही रहना शुरू कर दिया। पति को जब यह बात पता चला तो उसने आपत्ति जताई और पत्नी को भला-बुरा कहा और एेसा करने से मना किया।

महिला देवर से जुदाई बर्दाश्त नहीं कर सकती थी तो उसने पति को रास्ते से हटाने के लिए देवर का सहारा लिया और दोनों ने मिलकर पति की हत्या करने का प्लान बनाया और महिला ने देवर के साथ मिलकर पति की हत्या करा दी।

यह घटना लखीसराय जिले के गोगरी के बोरने गांव की है। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात महिला नूतन देवी ने देवर अंकुश कुमार के साथ मिलकर पति पंकज कुमार यादव को रास्ते से हटाने का प्लान किया। जब महिला का पति घर में सो रहा था उस दौरान महिला ने देवर के साथ पति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

 

जान बचाने के लिए पंकज घर के बाहर भागा। फिर भी दोनों ने आकर हमला कर दिया। जिससे पंकंज की मौत हो गई। हत्या के बाद से पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई थी और गुरुवार को मृतक के महिला को गिरफ्तार कर लिया। घर से पिस्टल और गोली को भी पुलिस ने बरामद किया है। आरोपी देवर फरार है।

 

पंकज और नूतन की शादी दस साल पहले भागलपुर के नवगछिया में हुई थी। दोनों के चार बच्चे है। बताया जा रहा है कि महिला का पति हिमाचल प्रदेश के कलका में रहकर काम करता था। पत्नी घर पर ही रहती थी। इस दौरान वह देवर से प्यार कर बैठी। दोनों ने घरवालों से चोरी छुपे कई बार संबंध बनाए। यह बात महिला के पति को पता चल गया था। जिसका वह विरोध करता था।

 

भाभी और देवर एक दूसरे से अलग नहीं दोना चाहते थे। जिसके कारण घटना को अंजाम दिया। एक दिसंबर को पंकज हिमाचल प्रदेश से अपने गांव आया था। दस साल की बेटी ने पुलिस सामने खुलासा किया कि मां और चाचा ने ही पापा की हत्या कर दी। यह मैंने खुद देखा। फिलहाल पुलिस बच्ची को अपने पास रखी हुई है।

Advertisements