पत्नी एेश्वर्या के पॉलिटिक्स ज्वाइन करने पर ये कहा तेजप्रताप ने, जानिए

17th May 2018 0 By Bibhav Kumar

शादी के बाद विधानसभा कमिटी की बैठक में पहुंचे तेजप्रताप यादव ने कर्नाटक में सियासी घमासान पर भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली और कहा कि अब भाजपा की मनमानी नहीं चलने देंगे। देश भर की विपक्षी पार्टियां अब एकजुट हो रही हैं।

 

 

उन्होंने कहा कि अब भाजपा के खिलाफ पूरे देश में माहौल बन गया है। अपनी पत्नी ऐश्वर्या के राजनीति में आने पर तेजप्रताप ने कहा कि अभी ऐसी कोई संभावना नही है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं नही चाहता कि वह राजनीति में आएं।

 

तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या की जमकर तारीफ की और कहा कि वो अभी अपने ससुराल में सबकी सेवा में लगी हैं और सबका पूरा ध्यान रख रही हैं। उनसे मेरे माता-पिता सभी काफी खुश हैं वो पूरी तरह अपने धर्म का पालन करने में लगी हुई हैं।

 

 

इससे पहले तेजप्रताप ने एक फोटो सोशल मीडिया के ट्विटर एकाउंट पर शेयर की जो काफी वायरल हो रही है। फोटो में तेजप्रताप अपनी दुल्हनिया ऐश्वर्या को साइकिल में सैर कराने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। फोटोग्राफ में तेजप्रताप सफेद रंग का कुर्ता-पजामा पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं ऐश्वर्या ने केसरिया रंग की साड़ी पहन रखी है।

 

 

 

बता दें कि बिहार के राजद अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री की पौत्री और राजद नेता चंद्रिका राय की बड़ी बेटी एेश्वर्या राय के साथ हु्ई है। एेश्वर्या राय राबड़ी देवी की पसंद हैं। राबड़ी खुद उन्हें देखने अपने बेटों के साथ चंद्रिका राय के घर गई थीं।

रिश्ता तय होने के बाद से ही इस शादी की चर्चा पूरे बिहार में छायी रही। राजद प्रमुख लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं और अपने स्वास्थ्य समस्या को लेकर वो दिल्ली के एम्स अस्पताल में अपना इलाज कर थे और बेटे की सगाई में नहीं आ सके थे। लेकिन, शादी के मौके पर तीन दिन की पेरोल मिलने के बाद वे रांची से पटना शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

 

 

 

तबियत खराब होने के बावजूद लालू यादव बेटे की शादी को लेकर बहुत खुश थे और अपनी बहू की खूब तारीफ करते हुए कहा था कि बहू के पैर मेरे घर में पड़ने से पहले ही सब अच्छा हो रहा है। शादी के बाद राबड़ी देवी ने भी बहू की जमकर तारीफ की थी और कहा था कि मेरी बहू लक्ष्मी है।

Advertisements